बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बोले- बहुत देर से लिया गया लॉकडाउन का फैसला, पूरी सख़्ती से हो पालन, संयम से रहें सत्ता दल के नेता | BJP state president said, decision of lockdown taken too late, be strictly followed

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बोले- बहुत देर से लिया गया लॉकडाउन का फैसला, पूरी सख़्ती से हो पालन, संयम से रहें सत्ता दल के नेता

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बोले- बहुत देर से लिया गया लॉकडाउन का फैसला, पूरी सख़्ती से हो पालन, संयम से रहें सत्ता दल के नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 19, 2020/1:42 pm IST

रायपुर। रायपुर में लॉकडाउन लगाने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि  राजधानी में लॉकडाउन का फैसला बहुत देर से लिया गया है। उन्होने कहा कि बीजेपी लगातार सरकार का ध्यान खींच रही थी लेकिन सरकार को देर से होश आया है। साथ ही उन्होने कहा कि इस बार लॉकडाउन का पूरी सख़्ती से पालन किया जाए, खासकर सत्ता दल के नेता संयम से रहें।

ये भी पढ़ें:अनुराग कश्यप के दावों पर रवि किशन का पलटवार, कहा- मैं शिव भक्त हूं और उनका नाम जपता हूं

बता दें कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के पहले नेता प्रतिपक्ष भी लॉकडाउन पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। राजधानी में लॉकडाउन लगाए जाने पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि शहरों की बजाय पूरे प्रदेश में लॉकडाउन होना चाहिए, प्रदेश भर में लॉकडाउन से ही कोरोना चैन की चैन टूटेगी। उन्होने कहा कि केवल शहरी क्षेत्रों में लॉकडाउन का कोई फ़ायदा नहीं होगा।

ये भी पढ़ें गुड न्यूज: कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट बढ़कर 80 प्र…

बता दें कि राजधानी समेत रायपुर जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है, जिसके बाद अब यहां 21 सितम्बर रात 9 बजे से लॉकडाउन शुरू होगा और 28 सितंबर की रात तक जारी रहेगा। कलेक्टोरेट परिसर में प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में आज यह सख्त फैसला लिया गया है।