बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इशारा, कर्नाटक के बाद शुरू होगा ये 'नया मिशन' | BJP's National Secretary General Kailash Vijayvargiya, this signal will start after 'New Mission'

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इशारा, कर्नाटक के बाद शुरू होगा ये ‘नया मिशन’

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इशारा, कर्नाटक के बाद शुरू होगा ये 'नया मिशन'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 29, 2019/2:11 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मची सियासी हलचल के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि फिलहाल पार्टी कर्नाटक में मंत्रिमंडल के गठन में व्यस्त है, इसके बाद पार्टी नया मिशन शुरू करेगी। प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालातों पर उन्होंने कहा है कि हमारी कोई इच्छा सरकार गिराने की नहीं है, पर कांग्रेस के विधायकों में भी इस प्रकार की अनिश्चितता है।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के नए राज्यपाल लालजी टंडन आज 11 बजे लेंगे शपथ

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस को अपने नेतृत्व में जरा भी भरोसा नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस और उसकी सरकारें ‘अपने ही अच्छे कामों की वजह’ से गिर रही हैं फिलहाल विजयवर्गीय ने ‘कर्नाटक में कैबिनेट गठन के बाद एक नया मिशन शुरू शुरू करने के संकेत दिए है।

ये भी पढ़ें: येदियुरप्पा आज सदन में करेंगे बहुमत साबित, कहा- 100 फीसदी साबित करेंगे बहुमत

लिहाजा इन दिनों कयास लगाए जा रहे है कि कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद अब मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी कांग्रेस सरकारों को गिराने की कोशिशें हो सकती है। फिलहाल पिछले कुछ ही दिनों पहले कांग्रेस ने फ्लोर टेस्ट में अपना सरकार का बहुमत साबित कर चुके है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ की नई राज्यपाल अनुसुईया उइके आज लेंगी शपथ, सीएम समेत कई दिग्गज रहेंगे 

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कुछ ही दिन पहले बयान दिए हैं कि अगर हमारे नंबर 1 और नंबर 2 का आदेश हुआ तो मध्य प्रदेश में 24 घंटे भी कांग्रेस सरकार नहीं चलेगी उनके इस बयान के बाद से प्रदेश भर की सियासत गर्माई हुई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JDOgcOytosg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>