50 लोगों को लेकर जा रही नाव पलटी, 7 की मौत, 28 को बचाया गया | Boat carrying 50 people overturned, 7 killed, 28 rescued

50 लोगों को लेकर जा रही नाव पलटी, 7 की मौत, 28 को बचाया गया

50 लोगों को लेकर जा रही नाव पलटी, 7 की मौत, 28 को बचाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 4, 2019/2:58 am IST

नई दिल्ली। बिहार के कटिहार के महानंदा नदी में गुरुवार रात बड़ा नाव हादसा हो गया। 50 लोगों से भरी नाव पलटन से 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 28 लोगों को बचाया गया है । हादसा गुरुवार रात उस वक्त हुआ, जब महानंदा नदी में एक नौका प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

पढ़ें- अमेरिका का दावा, भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध हुआ तो मारे जाए…

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग नौका दौड़ देखने के बाद एक नाव से वापस लौट रहे थे। एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव अभियान शुरू कर दिया है। नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल के मालदा से बिहार के कटिहार जा रहे थे। इसी दौरान नाव पलटने से इस पर सवार सभी लोग नदी में गिर गए।

पढ़ें- परेश रावल ने डॉक्टर कफील खान पर किए Tweet के लिए मांगी माफी, यूं मि…

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय गोताखोरों और पुलिस ने लोगों की तलाश के लिए बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया। हालांकि हादसे के कारण और इसमें हताहत लोगों की संख्या के विषय में अब तक प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बता दें इससे पहले मध्य प्रदेश के भोपाल में गणेश विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई थी।

पढ़ें- पाकिस्तान को तमाचा जड़ती है कश्मीर की यह तस्वीर, सेना में भर्ती होने…

देखें वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AIOXhRklwko” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>