इस साल बॉलीवुड के ये सितारे हुए Oops मोमेंट का शिकार, पता चलते ही मलाइका भागी | Bollywood actress became victims of Oops Moment

इस साल बॉलीवुड के ये सितारे हुए Oops मोमेंट का शिकार, पता चलते ही मलाइका भागी

इस साल बॉलीवुड के ये सितारे हुए Oops मोमेंट का शिकार, पता चलते ही मलाइका भागी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:30 am IST

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी बालीवुड के कई बड़े सितारे Oops मोमेंट का शिकार हुए। दरअसल अजीबो गरीब कपड़ों को संभालने के चक्कर में बचते बचते Oops मोमेंट का शिकार हो जाते हैं। चलिए आपको बताते हैं इस साल यानी 2019 में सिनेमाजगत के किन सितारों के साथ ऐसा हुआ।

Read More news: movie review : शानदार पर असरदार नहीं ‘पानीपत’

सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा का है। बता दें कि मलाइका नवंबर में एक इवेंट में पहुंची थीं। मलाइका जैसी ही पहुंचीं तो मीडिया के सामने पोज देने लगीं। तभी मलाइका का क्रॉप टॉप थोड़ा बिगड़ गया। मलाइका का यह टॉप गले से काफी डीप था जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। Oops मोमेंट का शिकार होने के बाद मलाइका तुरंत वहां से चली गई।

Read More news:बिग ब़ॉस-13 की बड़ी खबर, घर से बेघर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला! ये है क…


मलाइका के बाद नाम आता है वो है शिल्पा है। शिल्पा परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मनाने गई थीं। इस बीच शिल्पा का एक वीडियो वायरल हुआ था शिल्पा क्रूज पर हवा का मजा लेती हुई और पोज देती दिखाई दीं। इस दौरान शिल्पा की ड्रेस हवा में उड़ने लगी। शिल्पा किसी तरह अपनी ड्रेस को तुरंत संभाल लेती हैं।

Read More news:पूर्व Pornstar मिया खलीफा ने खिलाड़ी जुजु को बताया तुम मेरे स्टार ह…

सोनी चैनल में प्रसारित होने वाले ‘इंडियन आइडल’ की जज नेहा कक्कड़ Oops मोमेंट का शिकार हो गई। वायरल हुए वीडियो में नेहा कक्कड़ शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस करने का चैलेंज दिया था। इसी बीच डांस के दौरान आदित्य नेहा का हाथ पकड़ा लेकिन उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं।

Read More news:टीनेजर लड़की की बातें सुनकर हर कोई क्यों हो रहा खुश, जानिए ये वजह