रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार.. देखिए | Ragini MMS Return trailer release, crosses all limits of boldness .. Watch

रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार.. देखिए

रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार.. देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:07 am IST

नई दिल्ली। वेब सीरीजी रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में बोल्डनेस की हदें पार कर गई हैं। वेब सीरीज के ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन, थ्रिल, बोल्डनेस और हॉरर सभी का तड़का लगा है, जो लोगों को भा रहा है। ट्रेलर ने दर्शकों की बेताबी और बढ़ा दी है। अब तो बस उन्हें जल्द से जल्द सीरीज के रिलीज होने का इंतजार है।

पढ़ें- CAB का बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया विरोध, तो पाकिस्तान से आकर भारत की नागरिकता ल

वेब सीरीज 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है। सीरीजी में सनी लियोनी, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 का ट्रेलर धमाकेदार और काफी बोल्ड है। सनी लियोनी का एक सॉन्ग ‘हैलो जी’ लोगों के जहन में अभी से बस चुका है। गाना रिलीज किया जा चुका है और लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

पढ़ें- मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ कहने के बाद अब एक्ट्रेस ने बोली- बोलते हु…

ट्रेलर में रागिनी श्रॉफ की किरदार को दिव्या अग्रवाल निभा रही हैं। वो वेबसीरीज में काफी दमदार किरदार में हैं। कोई भी उनसे उलझना नहीं चाहता है। रागिनी अपनी फ्रेंड वर्षा के लिए एक बैचलर पार्टी का इंतजाम करती हैं। वो गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी के लिए एक ट्रिप पर जाती हैं। और भी क्या है इसमें खास देखिए ट्रेलर।

पढ़ें- सलमान खान को पति बनाने की इच्छा रखने वालों की लिस्ट में जुड़ा एक और…

देखिए ट्रेलर