बॉस ने किया बलात्कार का प्रयास ! महिला ने चाकू से काट डाला प्राइवेट पार्ट, खुद पहुंची थाने | Boss attempted rape! Woman cut private part with knife, reached police station herself

बॉस ने किया बलात्कार का प्रयास ! महिला ने चाकू से काट डाला प्राइवेट पार्ट, खुद पहुंची थाने

बॉस ने किया बलात्कार का प्रयास ! महिला ने चाकू से काट डाला प्राइवेट पार्ट, खुद पहुंची थाने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 3, 2021/9:23 am IST

मेड्रिड। स्पेन में एक महिला ने रेप की कोशिश करने वाले अपने बॉस के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटकर अलग कर दिया। महिला ने उसे ऐसा सबक सिखाया है, जिसे वो जिंदगी भर याद रखेगा। महिला बार्सिलोना स्थित एक बार में काम करती है, पुलिस के मुताबिक, बार के मालिक ने महिला को अकेला पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन महिला किसी तरह उसके चंगुल से निकलने में सफल हो गई और बॉस को एक बड़ा जख्म दे गई।

ये भी पढ़ें:परिजनों ने अस्पताल से शव लेकर कर दिया अंतिम संस्कार, 75 दिन बाद महिला के जिंद…

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, आरोपी बार मालिक की उम्र 35 वर्ष के आसपास है और वह मूल रूप से बांग्लादेश का निवासी है, घटना मंगलवार तड़के सुबह 2 बजे के आसपास हुई, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बार के मालिक ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया था, अपने बचाव में उसने आरोपी पर चाकू से हमला बोला, जिसमें उसका प्राइवेट पार्ट कटकर अलग हो गया, इसके बाद महिला वहां से भाग गयी।

ये भी पढ़ें: रायपुर को इंडस बेस्ट मेगा फूड पार्क की सौगात, केंद्…

घटना के बाद आरोपी अपना कटा हुआ प्राइवेट पार्ट लेकर खुद अस्पताल पहुंच गया था, ताकि उसे सर्जरी करके फिर से जोड़ा जा सके। पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसके आधार पर जांच जारी है, पुलिस चीफ के अनुसार जांच पूरी होने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि महिला के आरोपों में कितनी सच्चाई है।

ये भी पढ़ें: रायपुर : ब्लैक फंगस से डॉक्टर बीपी सोनकर की मौत, अम…

पुलिस चीफ ने बताया कि आरोपी की स्थिति में सुधार होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी, महिला का कहना है कि उसने सेल्फ डिफेंस में यह कदम उठाया, वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़ित महिला को आरोपी लंबे समय से प्रताड़ित कर रहा था, कई मौके पर उसने पीड़िता का यौन शोषण भी किया था, घटना के बाद महिला ने खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर अधिकारियों को सबकुछ बताया।