तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी करना चाहते थे सुसाइड, बयां किया दर्द, कहा- विराट कोहली ने... | Bowler Mohammed Shami wanted to commit suicide, said pain, said Virat Kohli ...

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी करना चाहते थे सुसाइड, बयां किया दर्द, कहा- विराट कोहली ने…

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी करना चाहते थे सुसाइड, बयां किया दर्द, कहा- विराट कोहली ने...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 19, 2020/12:23 pm IST

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की घटना से सभी को हैरान कर दिया है। जिसके बाद अब देश में मेंटल हेल्‍थ जैसे गंभीर मुद्दे पर चर्चा तेज हो गई है। इस बीच अब भारतीय टीम के सबसे सफल गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने भी अपने दर्द को बयां किया है।

Read More News:  राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन, गरीबों को भोजन-कपड़ा देकर सेवा दिवस मनाएगी कांग्रेस

बताया कि उनके मन में भी कई बार सुसाइड करने का विचार आया था। लेकिन परिवार को साथ और टीम के सहयोग से मुझे जीने की नई उम्मीद बनी। बता दें कि कई भारतीय क्रिकेटर भी डिप्रेशन से दौर से गुजर चुके हैं। कई क्रिकेटरों ने इसका खुलासा किया है। वहीं अब शमी के बयान सामने आने के बाद उनका भी नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है।

Read More News: अमेरिका में नया घर लेने युवती ने रचाई शादी, घर खरीदते ही पति से बोली-मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम 

मोहम्मद शमी ने मीडिया से चर्चा बताया कि एक दौर था जब मेरे मन में भी सुसाइड करने का विचार आया था। घरेलू विवाद के चलते मैं टूट चुका था। आगे बताया कि उस मुश्किल समय में टीम के साथी और विराट कोहली ने उनकी मदद की। शमी ने कहा कि टीम के साथियों ने मैदान पर गुस्‍सा और हताशा को बाहर निकालने के लिए कहा। विराट कोहली ने काफी समर्थन किया।

Read More News:  जम्मू कश्मीर में 8 आतंकियों को सेना के जवानों ने पहुंचाया जहन्नुम, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 दहशतगर्द ढेर

बता दें कि दो साल पहले घरेलू परेशानी के कारण शमी डिप्रेशन में आ गए थे। उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन दौरान शमी का नाम काफी उछला था। मगर इस खिलाड़ी ने हार नहीं मानी और खुद को साबित किया। आज मोहम्मद शमी भारतीय टीम के सबसे सफल गेंदबाज हैं।

Read More News: राज्यसभा का रण, 8 राज्यों की 19 सीटों पर वोटिंग जारी, शाम तक ही आ जाएंगे नतीजे