फिल्म 'थप्पड़' मुश्किलों में, विरोध के बीच तापसी पन्नू बोलीं- फिल्म का बॉयकॉट मूर्खता | Boycott Thappad trend on twetter, Taapsee Pannu said- Boycott stupidity of the film

फिल्म ‘थप्पड़’ मुश्किलों में, विरोध के बीच तापसी पन्नू बोलीं- फिल्म का बॉयकॉट मूर्खता

फिल्म 'थप्पड़' मुश्किलों में, विरोध के बीच तापसी पन्नू बोलीं- फिल्म का बॉयकॉट मूर्खता

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:00 pm IST

मुंबई। एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज के पहले दिन ही मुश्किलों में घिर गई है। कुछ लोग तो ट्वीटर में #BoycottThappad लिखकर विरोध कर रहे हैं। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ समाज और उसकी घिसी-पिटी सोच पर सीधा वार करती है।

Read More News: Thappad Movie Review: एक ‘थप्पड़’ बर्बाद कर देती है हैप्पी मैरिड लाइफ

रिलीज के पहले दिन इस फिल्म को एक ओर जहां पसंद कर रहे तो वहीं दूसरी ओर विरोध करना शुरू कर दिया है। बता दें कि विरोध फिल्म की किसी बात से जुड़ा नहीं है बल्कि अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू को लेकर है।

Read More News: गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड…

दरअसल इसके पीछे की वजह फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा का सीएए और एनआरसी के खिलाफ बोलना। साथ ही थप्पड़ की अभिनेत्री तापसी पन्नू का मुंबई में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुई रैली में शामिल होना है। इस बात का पता चलते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने थप्पड़ के खिलाफ #BoycottThappad ट्रेंड शुरू कर दिया और इस फिल्म का विरोध करने लगे।

Read More News: मौत पर चार कंधे नहीं मिले तो शव को ठेले से पहुंचाया श्मशान, चर्चित बॉलीवुड स्…

इस विरोध के बीच तापसी पन्नू ने सफाई दी है। एक इंटरव्यूव में कहा कि ‘मुझे लगता है कि ऐक्टर्स की व्यक्तिगत राय का असर उनके प्रफेशन पर नहीं दिखना चाहिए।’ किसी भी हालत में फिल्म को बॉयकॉट करना मूर्खता है।

Read More News: स्विमिंग पूल में रोमांटिक हुए करण-बिपाशा, लिपलॉक की तस्वीरें सोशल म…

बता दें कि फिल्म ‘थप्पड़’ एक ऐसी पत्नी की कहानी को बयां करने वाली है जो पति से एक थप्पड़ खाने के बाद उससे अलग होने का फैसला कर लेती है। इस बीच वह अपने आत्मसम्मान पाने के लिए लड़ाई लड़ती है। इस दौरान उसे किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन सभी परेशानियों को फिल्म में बखूबी फिल्माया गया है। रिलीज से पहले ही मध्य प्रदेश सरकार ने फिल्म को ट्रैक्स फ्री कर दिया है।

Read More News: दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2020, ऋतिक रोशन को मिला फिल्म जगत का प्रत…

 
Flowers