माला लेकर इंतजार करता रहा दुल्हा, मंडप में आने से पहले ही फरार हो गई दुल्हन | Bride escape from home before wedding

माला लेकर इंतजार करता रहा दुल्हा, मंडप में आने से पहले ही फरार हो गई दुल्हन

माला लेकर इंतजार करता रहा दुल्हा, मंडप में आने से पहले ही फरार हो गई दुल्हन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 10, 2019/4:44 pm IST

बलरामपुर: जिले में अभी शादियों का मौसम चल रहा है, रोजाना कई जोड़े परिणय सूत्र के पवित्र बंधन में बंध रहे हैं। लेकिन सोमवार को शादी समारोह के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसने दो परिवारों की उम्मीदों को तोड़ दिया। दरअसल दुल्हन मंडप त​क पहुंचने से पहले ही फरार हो गई। इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया कि दुल्हन गई तो आखिर गई कहां। दुल्हा हाथ में हार लिए घंटों इतजार किया, लेकिन दुल्हन नहीं लौटी। अंतत: दुल्हे को बिना दुलहन के ही बारात वापस ले जानी पड़ी।

Read More: सुषमा स्वराज आंध्र प्रदेश की नई राज्यपाल! केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दी बधाई

मामला ग्राम पंचायत बगरा के करमडोल का है, जहां रामचरित्र की बेटी की शादी उत्तरप्रेदश के सोनभद्र जिले के ग्राम रन्नू में राहिसिंह के साथ तय हुई थी। दोनों परिवार इस शादी से बेहद खुश थे और पिछले एक सप्ताह से दोनों ही घरों में शादी की शहनाईयों की गूंज सुनाई दे रही थी।

Read More: शरद पवार का प्रज्ञा ठाकुर पर प्रहार, कहा- बम धमाकों के आरोपियों को टिकट देना लोकतंत्र 

9 मई को राहिसिंह और फूलकुंवर परिणय सूत्र में बंधने वाले थे और यूपी से गाजे बाजे के साथ बारात भी गांव में पहुंच गई थी, लेकिन बारात गांव में पहुंची पता चला की लड़की घर से फरार हो गई है। यह सुनकर बारातियों के होश उड गए। लड़की का पिता और उसके रिश्तेदार लड़की को खोजन में लग गए, लेकिन वो कहां मिलने वाली थी। काफी ईंतजार करने के बाद भी दुल्हन वापस नहीं लौटी और दुल्हा के सारे सपने धरे के धरे रह गए।