धारा 370 हटाने का विरोध करने वाली ब्रिटिश सांसद का वीजा रद्द, नहीं मिली भारत आने की अनुमति | British MP who leads Kashmir group denied entry to India

धारा 370 हटाने का विरोध करने वाली ब्रिटिश सांसद का वीजा रद्द, नहीं मिली भारत आने की अनुमति

धारा 370 हटाने का विरोध करने वाली ब्रिटिश सांसद का वीजा रद्द, नहीं मिली भारत आने की अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 17, 2020/9:06 am IST

नई दिल्ली: जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के भारत सरकार के फैसले का पड़ोसी देश पाकिस्तान, चीन सहित कई राष्ट्रों ने विरोध किया था। हालांकि भारत सरकार के इस फैसले को यूएन ने देश का आंतरिक मामला करार दिया था। विरोधियों की सूची में ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम्स का भी नाम शामिल था। इसी बीच खबर आई है कि सांसद डेबी अब्राहम्स भारत आना चाहती थीं, लेकिन उन्हें मंजूरी नहीं दी गई है।

Read More: अवैध नल कनेक्शन के खिलाफ नगर निगम ने छेड़ा बड़ा अभियान, जोन-5 में चल रही कार्रवाई, लोगों में हड़कंप

मामले को लेकर डेबी अब्राहम्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा है कि मेरा ई-वीजा रिजेक्‍ट कर दिया गया है। मेरे साथ एक अपराधी की तरह सलूक किया गया है। बताया जा रहा है कि अब उन्हें निर्वासित सेल में ले जाया जा सकता है।

Read More: छत्तीसगढ़ में नए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कयासों का दौर तेज, पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात…

डेबी अब्राहम्स ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वो सुबह 9 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल पर सोमवार सुबह पहुंची थी। इस दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उनका ई-वीजा रिजेक्ट कर दिया। एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर कहा गया कि आपको ई-वीजा पिछले साल अक्टूबर में किया गया था, जो अक्टूबर 2020 तक मान्य था। अब यह रद्द कर दिया गया है।

Read More: किसान संघ ने बारदाना की कमी पर किया जोरदार प्रदर्शन, कई स्थानों पर लगाया जाम

 
Flowers