बसपा विधायक रामबाई का दावा, राज्य के सभी बड़े नेताओं ने दिया था मंत्री बनाने का वचन | BSP MLA Rambai claims All the big leaders of the state had promised to make a minister

बसपा विधायक रामबाई का दावा, राज्य के सभी बड़े नेताओं ने दिया था मंत्री बनाने का वचन

बसपा विधायक रामबाई का दावा, राज्य के सभी बड़े नेताओं ने दिया था मंत्री बनाने का वचन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : April 18, 2020/10:13 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश में एकमात्र बसपा विधायक रामबाई का वीडियो वायरल हुआ है। रामबाई ने शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल होने की इच्छा जताई है।  वीडियो में रामबाई ने दावा किया है कि उन्हें मध्यप्रदेश से लेकर दिल्ली तक के बीजेपी के नेताओं ने मंत्री बनाने का वचन दिया था।

ये भी पढ़ें- भारतीय नौसेना के 21 नौसैनिक कोरोना संक्रमित मिले, 25 के हुए थे टेस्ट

बसपा विधायक रामबाई ने बीजेपी नेताओं को वचन पूरा करने की नसीहत दी है। रामबाई ने कहा सब ने बोला है मंत्री बनाएंगे,पर राजनीति है देखो इसमें क्या होता है ।

ये भी पढ़ें-  देश में 14 हजार के पार हुए कोरोना संक्रमण के आंकड़े, 2041 मरीज हुए…

मध्यप्रदेश में जब सियासत का पहिया घूमा था और राजनीति की तस्वीर बदली थी, तो सब कुछ बहुत आसान लग रहा था। उस समय न तो ज्योतिरादित्य सिंधिया और न ही उनके 22 समर्थकों ने ये सोचा था कि उनसे कुर्सी इतनी दूर हो जाएगी। अपनी विधायकी और कुछ मंत्री पद छोड़कर सिंधिया के साथ बीजेपी शामिल हो गए, कोरोना वायरस ने इनकी राह में रोड़े अटका दिए। कोरोना के कारण मंत्री की कुर्सी भी लगातार दूर खिसकती जा रही है। तो वहीं सिंधिया को भाजपा ने तत्काल राज्यसभा का उम्मीदवार बना तो दिया, लेकिन चुनाव स्थगित होने से वे भी अभी तक न सांसद बन पाए हैं और न ही केंद्रीय मंत्री।