मप्र विधानसभा का बजट सत्र : आज होगी अनुदान मांगों पर चर्चा, इन मुद्दों पर आएगा ध्यान आकर्षण

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 20 Jul 2019 08:59 AM, Updated On 20 Jul 2019 08:59 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में आज परिवहन, राजस्व, पशुपालन, स्कूली शिक्षा, नगरीय प्रशासन युवा कल्याण विभाग के अनुदान मांगों पर चर्चा होगी। इसके साथ भाजपा व कांग्रेस के सदस्य कई मुद्दों पर सदन का ध्यान आकर्षण भी करेगें। इनके सा​थ ही कानून व्यवस्था को लेकर आज फिर सदन गर्म हो सकता है।

read more: स्नेचिंग : महिला के गले से मंगलसूत्र ले उड़े बाइक सवार, सीसीटीवी मे कैद हुई घटना

बजट सत्र में आज अनुदान मांगों पर चर्चा के अलावा जंगल में पेड़ों की कटाई के बाद मजदूरों का भुगतान नहीं किए जाने के मुद्दे पर बीजेपी सदन का ध्यान आकर्षण करेगी। वहीं छत्तरपुर में जिला अस्पताल नए भवन में नहीं लगाए जाने को लेकर कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी सदन में ध्यान आकर्षण लाएंगें। इनके अलावा कांग्रेस के ही विधायक मुन्ना लाल गोयल विस्थापितों को पट्टा नहीं दिए जाने को लेकर सदन का ध्यान आकर्षण करेंगे।

read more: भाजपा करेगी कार्रवाई, सुरेंद्रनाथ सिंह के सीएम के खून खराबे वाले बयान पर नोटिस जारी कर मांगा जवाब

वहीं कानून व्यवस्था,किसानों के मुद्दे और बिजली पानी को लेकर आज भी विधानसभा में हंगामे के आसार बने हुए हैं। क्योंकि मध्यप्रदेश के नीमच में भीड़ द्वारा एक आरोपी को पीटने और उसकी आज मौत हो जाने को विपक्ष उठा सकता है, वहीं राजधानी से दो ​बच्चियों के गायब होने को लेकर कानून व्यवस्था पर विपक्ष सरकार को घेरने का प्रयास करेगा।

Web Title : Budget session of MP Assembly: Today will discuss the grant demands

जरूर देखिये