बजट सत्र का 11वां दिन, सदन में आज गूजेंगे कई अहम मुद्दे | Bugdet session of cg assembly

बजट सत्र का 11वां दिन, सदन में आज गूजेंगे कई अहम मुद्दे

बजट सत्र का 11वां दिन, सदन में आज गूजेंगे कई अहम मुद्दे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 22, 2019/3:04 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के 11वें दिन आज बीजेपी विधायक स्कूल शिक्षा एवं आदिम जाति कल्याण मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल के विभाग से संबंधित मुद्दा उठाकर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे । विधानसभा में फिर से समर्थन मूल्य पर धान खरीदी का मुद्दा गूंजेगा ।

पढ़ें- खल्लारी के बाद अब रायपुर में हवाला का एक करोड़ 70 लाख कैश बरामद, तार जुड़े गुजरात से

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक अति पिछड़े वर्ग विशेष के संरक्षित जनजाति हेतु विभिन्न योजनाओं के तहत सुविधाओं की जानकारी आदिम जाति कल्याण मंत्री से मांगी है । वहीं बीजेपी सदस्य एस के पावर संयंत्र से प्रभावित किसानों के भुगतान, प्रदेश में संचालित पंजीयन एवं मुद्रांक कार्यालय से प्राप्त राजस्व की जानकारी राजस्व मंत्री से मांगी है।

पढ़ें-पुलवामा आतंकी हमला, मोदी सरकार का बड़ा कदम, रोका जाएगा पाकिस्तान जाने वाली 

स्वाइन फ्लू से हो रही मौत पर स्वास्थ्य मंत्री, कोरबा जिले के एसईसीएल की खदानों से कोयला कोयला चोरी किए जाने , कोटा डिवीजन के अंतर्गत सलका का डायवर्सन प्रोजेक्ट निर्माण में अनियमितता किए जाने और स्मार्ट कार्ड एवं आयुष्मान योजना का लाभ जनता को नहीं मिलने की और स्वास्थ्य मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगें। आज वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्र कुमार के विभागों के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा होगी ।

 
Flowers