कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को बुलाया भोपाल, सपा-बसपा और निर्दलीयों को भी भेजा न्योता, 11 को होगी बैठक | BY election: Congress invites all MLAs to Bhopal, also sends invitation to SP-BSP and Independents

कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को बुलाया भोपाल, सपा-बसपा और निर्दलीयों को भी भेजा न्योता, 11 को होगी बैठक

कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को बुलाया भोपाल, सपा-बसपा और निर्दलीयों को भी भेजा न्योता, 11 को होगी बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 6, 2020/12:11 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी सत्ता में रहेगी या कांग्रेस फिर से वापसी करेगी। 10 तारीख को सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। वहीं नतीजों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के दिलों की धड़कनें तेज हो गई है। जीत के दावों के बीच कांग्रेस परिणाम को लेकर अलर्ट हो गई है।

Read More News: प्रहलाद तक पहुंचने में बस कुछ कदमों की दूरी, अस्पताल ले जाने के लिए ट्रैफिक क्लियर रखने के निर्देश, थानों को जारी किया गया अलर्ट

दरअसल कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को राजधानी बुलाया। कांग्रेस ने गठबंधन वाले सपा-बसपा और निर्दलीय विधायकों को भी न्योता भेजा है। 10 नवंबर को परिणाम आने के बाद सभी विधायक भोपाल में मौजूद रहेंगे। वहीं 11 नवंबर को शाम 6 बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। पीसीसी चीफ कमलनाथ विधायकों के साथ बैठक करेंगे।

Read More News:त्यौहारी सीजन में रेलवे ने शुरू की 46 नई स्पेशल ट्रेन, देखिए कहां से कहां तक चलेंगी ये गाड़ियां

जानकारी के अनुसार इस बैठक में सपा-बसपा और निर्दलीय विधायक भी मौजूद रहेंगे। सत्ता के संग्राम में कांग्रेस धोखा नहीं खाना चाहती इसे ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अभी से कमर कस ली है। सरकार बनाने में कांग्रेस को सपा-बसपा और निर्दलीयों का साथ मिलेगा।

Read More News: सात साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में छात्र गिरफ्तार, फुसलाकर ले गया था अपने घर