जयस्तंभ चौक, तात्यापारा,कोतवाली सहित इन इलाकों में धारा 144 लागू, सीएए को लेकर पिछले 60 दिनों से जारी था प्रदर्शन | CAA: Section 144 Applied in raipur

जयस्तंभ चौक, तात्यापारा,कोतवाली सहित इन इलाकों में धारा 144 लागू, सीएए को लेकर पिछले 60 दिनों से जारी था प्रदर्शन

जयस्तंभ चौक, तात्यापारा,कोतवाली सहित इन इलाकों में धारा 144 लागू, सीएए को लेकर पिछले 60 दिनों से जारी था प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 3, 2020/3:52 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जिला प्रशासन ने जयस्तंभ, तात्यापारा,कोतवाली, गुरुनानक चौक, सत्ती बाजार और शारदा चौक के आसपास के इलाकों में धारा 144 लागू कर दिया है। धारा 144 लागू होने के बाद दोनो चौराहों के आसपास किसी भी प्रकार के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से जयस्तंभ चौक और शारदा चौक के पास देर रात लोग इकट्ठा होकर सीएए को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। हालात को देखते हुए रायपुर कलेक्टर एस भारती दासन ने धारा 144 लागू करने का आदेश दिया है।

Read More: शादी का झांसा देकर तीन साल तक नाबालिग से पूरी की हवस, गर्भवती हुई पीड़िता तो आरोपी हुआ गांव से फरार

गौरतलब है कि सोमवार को सीएए को लेकर प्रदर्शन करने वालों को पुलिस विभाग की ओर से अल्टीमेटम दिया गया था। पुलिस विभाग ने कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जयस्तम्भ चौक के इलाके में प्रदर्शन करने पर मनाही है। हालात को देखते हुए कल रात ही इन इलाकों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।प्रदर्शन स्थल में रायपुर एडिशनल एसपी, सीएसपी और 10 टीआई के साथ भारी पुलिस बल मौजूद थे।

Read More: नर्मदा गौ कुंभ के समापन में बोले सीएम, ‘मुझे नई पीढ़ी की चिंता..देश के युवा सांस्कृतिक मूल्यों को अपनाएं’