उत्पीड़न की शिकार हुई महिला सांसद, कैब ड्राइवर ने रोका रास्ता, फिर करने लगा ऐसी हरकतें | Cab Driver misbehave with Lady MP

उत्पीड़न की शिकार हुई महिला सांसद, कैब ड्राइवर ने रोका रास्ता, फिर करने लगा ऐसी हरकतें

उत्पीड़न की शिकार हुई महिला सांसद, कैब ड्राइवर ने रोका रास्ता, फिर करने लगा ऐसी हरकतें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 13, 2019/11:39 am IST

मुंबई: महिला सांसद से कैब ड्राइवर द्वारा बदसूलकी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कैब ड्राइवर ने पहले उनका रास्ता रोक लिया और फिर जबर्दस्ती उनकी तस्वीर ली। महिला सांसद ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। मामले को लेकर उन्होंने दादर रेलवे स्टेशन से शिकायत की है। इसके बाद रेलवे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी शख्स को पकड़ लिया गया है और उस पर जुर्माना लगाया गया है।

Read More: चंद्रयान-2 : विक्रम लैंडर के लिए 17 सितंबर को आएगी गुड न्यूज, इसरो को नासा ने दी ये अहम जानकारी

दरअसल एसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने मुंबई के एक कैब ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 7 सितंबर को ट्रेन में सफर कर रही थी। इसी दौरान दादर स्टेशन पर कुलजीत सिंह मल्होत्रा नाम का कैब ड्राइवर उनके कंपार्टमेंट घुस आया और उनसे बदसलूकी करने लगा। सुप्रिया सुले ने कहा है कि पहले उसने मेरा रास्ता रोकने का प्रयास किया, फिर उनके साथ जबरन तस्वीरें भी खींची। कैब ड्राइवर ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें कैब सर्विस की जरूरत है? उनके मना करने के बावजूद उन्हें परेशान किया।

Read More: विधायक बृहस्पति सिंह का एक और बड़ा बयान, कहा- शिक्षा विभाग और मंत्री को भाजपा ने ​कर लिया है हाईजैक

मामले को लेकर सांसद सुप्रिया ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि यदि कानून के तहत इस तरह ग्राहकों को आवाज लगाकर बुलाने की अनुमति है, तो इसकी अनुमति रेलवे स्टेशनों या हवाई अड्डों के भीतर नहीं होनी चाहिए। केवल मान्य टैक्सी स्टैंड पर ही इसकी अनुमति होनी चाहिए।

Read More: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के बेबाक बोल, कहा- फिल्मों में रोल के लिए किसी के साथ भी सोना…