विधायक बृहस्पति सिंह का एक और बड़ा बयान, कहा- शिक्षा विभाग और मंत्री को भाजपा ने ​कर लिया है हाईजैक | MLA brihaspat singh says- education Minister and department hijack by BJP

विधायक बृहस्पति सिंह का एक और बड़ा बयान, कहा- शिक्षा विभाग और मंत्री को भाजपा ने ​कर लिया है हाईजैक

विधायक बृहस्पति सिंह का एक और बड़ा बयान, कहा- शिक्षा विभाग और मंत्री को भाजपा ने ​कर लिया है हाईजैक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 13, 2019/9:24 am IST

बलरामपुर: अधिकारियों को जूतों से मारने वाले बयान पर बवाल शांत हुआ नहीं था कि रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने एक और बड़ा बयान दे दिया है। विधायक बृहस्पति सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि भाजपा ने प्रदेश के एक मंत्री और ए​क विभाग को अपने हाईजैक कर लिया है।

स्कूलों को शिक्षा विभाग का फरमान- पीएम मोदी के जन्मदिन पर धारा 370 और 35A पर कराएं कार्यक्रम

विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा है कि शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए मीडिया को बताया कि प्रदेश के शिक्षा विभाग को भाजप ने अगवा कर लिया है। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आलाकमान से शिक्षा विभाग मंत्री से वापस लेने की मांग की है।.

Read More: टीएस सिंहदेव ने मेकाहारा में किया नेत्रदान, ऐसा करने वाले पहले स्वास्थ्य मंत्री

नवीनीकृत राशनकार्ड का वितरण कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अधिकारी एवं कर्मचारियेां में अभी भी 15 साल से भाजपा का भूत नहीं उतरा है, जिससे वो बेलगाम हो गए हैं। बृहस्पति सिंह ने इसे ठीक करने की बात कही। वहीं उन्होंने सरकार द्वारा किसानों के किए कर्जमाफी पर बयान देते हुए कहा की किसानों को अधिकारी और बैंक प्रबंधन धोखा दे रहे हैं, किसानों का कर्जमाफ होने के बाद भी उनसे पैसे के लिए तगादा किया जा रहा है। ऐसे अधिकारी और कर्मचारियों को जूता मारने और जेल भेजने की बात बृहस्पति सिंह ने खुले मंच से कही। विधायक के विवादास्पद बयान का चौतरफा विरोध हो रहा है।

Read More: कम्प्यूटर बाबा को देव मुरारी बापू की धमकी, कहा- होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर होश में ला दूंगा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/j6ESP3NU7Yk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>