कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा- व्यवस्थाओं को लेकर लोगों में असंतोष की स्थिति | Cabinet minister's big statement Said- the situation of dissatisfaction among the people regarding the arrangements

कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा- व्यवस्थाओं को लेकर लोगों में असंतोष की स्थिति

कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा- व्यवस्थाओं को लेकर लोगों में असंतोष की स्थिति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 9, 2020/12:10 pm IST

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव का शासन व्यवस्था पर बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि अधिकारी इस बात को कहने में सफल हो जाते है कि सब ठीक चल रहा है,मगर कही न कही व्यवस्थाओं को लेकर लोगों में असन्तोष की स्थिति है। इस संबंध में मैं ने मुख्यमंत्री के सामने भी बात रखी है, जो जायज हों उन्हें उसका लाभ दिया जाए।अनुचित लोगों पर कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें- अमेरिका सहित 16 देशों के राजदूत जम्मू कश्मीर के हालत का जायजा लेंगे

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि किसानों के रकबे में कमी में यदि जानबूझकर गलती हुई होगी तो उस पर कार्रवाई भी की जाएगी। सिंहदेव ने कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री ने भी जांच के निर्देश दिए हैं। अगर धान के रकबे में गलती की गई है तो सुधार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- JNU हिंसा के विरोध में उतरे बॉलीवुड के सितारे, ट्विंकल खन्ना बोलीं-…

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि केवल बेहतर प्रबंधन के लिए ज्यादा दबाव बनाया जाता है तो असंतोष बन जाता है। प्रशासन को संवेदनशीलता से काम करना चाहिए। मेरी ही विधानसभा में पुलिस की पार्टी ने महिलाओं पर हाथ उठा दिया,ऐसी स्थिति होगी तो निसंदेह असन्तोष की स्थिति बनेगी।