7 लाख रुपए खर्च कर थाईलैंड से इंडिया बुलाई कॉलगर्ल, दो दिन बाद बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत | Call girl died from corona in Thailand from Lucknow by paying seven lakh rupees

7 लाख रुपए खर्च कर थाईलैंड से इंडिया बुलाई कॉलगर्ल, दो दिन बाद बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत

7 लाख रुपए खर्च कर थाईलैंड से इंडिया बुलाई कॉलगर्ल, दो दिन बाद बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 8, 2021/4:52 pm IST

लखनऊ: देशभर में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल शहर के लोहिया अस्पताल में थाईलैंड की एक युवती की मौत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि युवती को शहर के एक बड़े कारोबारी के बेटे ने मोटी रकम देकर इंडिया बुलाया था। यहां आने के दो दिन बाद ही युवती की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज उसकी कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई।

Read More: सोमवार से सुबह 9 से रात 8 बजे तक होगी शराब की होम डिलीवरी, पहले करना होगा पेमेंट

मिली जानकारी के अनुसार शहर के एक कारोबारी के बेटे ने 7 लाख रुपए खर्च करके 10 दिन पहले एक युवती को इंडिया बुलाया था। लेकिन दो दिन बाद ही युवती की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी कोरोना से मौत हो गई।

Read More: संकट के समय में रेत ढोने के काम आ रहा भाजपा सांसद का एंबुलेंस, पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

युवती की मौत के बाद पुलिस ने थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब नहीं हो पाया तो शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताया गया कि इसी एजेंट के सहारे युवती भारत आई थी। पुलिस जांच में यह भी खुलासा हुआ कि युवक ने युवती की तबीयत बिगड़ने के बाद खुद थाईलैंड एंबेसी से संपर्क किया था। इसके बाद युवती को ​विदेश मंत्रालय की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read More: CM भूपेश बघेल ने कहा BJP प्रतिनिधिमंडल से वर्चुअल चर्चा को तैयार, ‘लोकतंत्र की खूबी है संवाद’, बीजेपी ने मांगा था मिलने का समय