अफीम तस्करी में फंसाने की धमकी देकर अवैध वसूली और मारपीट, दो आरक्षक समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज | Case filed against 4 people, including two constables

अफीम तस्करी में फंसाने की धमकी देकर अवैध वसूली और मारपीट, दो आरक्षक समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

अफीम तस्करी में फंसाने की धमकी देकर अवैध वसूली और मारपीट, दो आरक्षक समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 29, 2020/2:26 pm IST

नीमच। जिले के पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने जावद थाने में पदस्थ 2 आरक्षक सहित 02 अन्य लोगों के खिलाफ अफीम के प्रकरण में फंसाने, अवैध वसूली एवं अपहरण की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद आरोपी आरक्षकों को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने दोनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

ये भी पढ़ें:अगले साल से सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में होगी कटौती, श्रम कानूनों में हुआ बदलाव? जानिए…

फरियादी आशु सिंह राजपूत निवासी बैराथल थाना खीमरस जिला नागौर राजस्थान द्वारा आवेदन दिया गया था कि आरक्षक महेन्द्र सिंह झाला, आर. अनवर खान तथा 02 अन्य व्यक्तियों द्वारा अफीम के प्रकरण में फसाने की धमकी देकर 05 लाख रुपए की अवैध मांग की और मारपीट कर रात भर कमरे में बंद रखा। जांच के बाद पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा के निर्देश पर पुलिस थाना जावद पर आरक्षक महेन्द्र सिंह झाला, आरक्षक अनवर खान एवं अन्य 02 के विरूद्व अपराध क्रमांक 483/20 धारा 365,327,384,323,342,341,34 भादवि के तहत पंजीबद्व किया गया।

ये भी पढ़ें: शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- मनमोहन सिंह के साथ मिलक…

ज्ञात हो कि जावद थाने में कुछ दिन पूर्व झूठे अफीम के केस में फंसाने का एक और मामला सामने आया था। जिसमें 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया था और प्रदेश स्तर तक इसकी गूंज होने के बाद मुख्यमंत्री ने तत्कालीन एसपी मनोज कुमार राय का स्थानान्तरण भी कर दिया था। फिर से जावद थाना इसी तरह के मामले में सुर्खियों में आया है।

ये भी पढ़ें: आवारा पशुओं से परेशान ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम, …