होम क्वारेंटाइन का उल्लंघन करने पर दो के खिलाफ केस दर्ज, सड़क पर घूमते मिले दोनों | Case filed against two for violating home quarantine, both found walking on the road

होम क्वारेंटाइन का उल्लंघन करने पर दो के खिलाफ केस दर्ज, सड़क पर घूमते मिले दोनों

होम क्वारेंटाइन का उल्लंघन करने पर दो के खिलाफ केस दर्ज, सड़क पर घूमते मिले दोनों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 4, 2020/4:47 pm IST

कोरबा, छत्तीसगढ़। लॉकडाउन के दौरान होम क्वारेंटाइन में नहीं रहने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दोनों लोगों में एक इंडोनेशिया और दूसरा जॉर्जिया से लौटकर कोरबा आए थे।

पढ़ें- कोरोना वायरस, खुदरा दवा व्यापारी देंगे दवाइयों की घर पहुंच सेवा, लो…

दोनों पर टीम नजर रखी हुई थी। दोनों के कॉल रिकॉर्डिंग के आधार ये दोनों घूमते मिले। इसके बाद इनपर क्वारेंटाइन के उल्लंघन करने का केस दर्ज किया गया है। कोतवाली थाने में अपराध दर्ज किया गया है।

पढ़ें- रविवार को बंद रहेंगी सब्जी और किराना की दुकाने, सिर्फ दूध, पेट्रोल पंप और दवा की दुकानें ही रहेंग…

गौरतलब है राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण की रोकथाम तथा समुदाय स्तर इसे संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह ने होम क्वरेटाइन में रखे गए लोगों से नियम का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने की अपील की है। स्वास्थ्य सचिव ने कहा है कि बीते 28 दिनों में अंतर्राष्ट्रीय एवं अंतर्राज्यीय यात्रा से छत्तीसगढ़ आए लोगों को एहतियात के तौर पर होम क्वॉरेंटाईन में रखे जाने का आदेश दिया गया है तथा उनके घर के सामने दरवाजों पर स्टीकर भी लगाये गए है।