रविवार को बंद रहेंगी सब्जी और किराना की दुकाने, सिर्फ दूध, पेट्रोल पंप और दवा की दुकानें ही रहेंगी खुली | Vegetable and Grocery Shop will close tomorrow

रविवार को बंद रहेंगी सब्जी और किराना की दुकाने, सिर्फ दूध, पेट्रोल पंप और दवा की दुकानें ही रहेंगी खुली

रविवार को बंद रहेंगी सब्जी और किराना की दुकाने, सिर्फ दूध, पेट्रोल पंप और दवा की दुकानें ही रहेंगी खुली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 4, 2020/3:00 pm IST

रायपुर: लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लेने वाले और बेवजह घर से बाहर निकालने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। शाम से ही शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर पुलिस फोर्स मुस्तैद हो गई है। इसी बीच प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि रविवार को सिर्फ दूध, दवा और पेट्रोल की दुकानें ही खुली रहेंगी। वहीं, स​ब्जी और किराना की दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है। बताया जा रहा है सड़कों में भीड़ कम करने के लिए ऐसा फैसला लिया गया है।

Read More: 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं में हायर एजुकेशन में पढ़ाए जाने वाले विषयों के होंगे एग्जाम, माशिमं ने जारी किए निर्देश

वहीं, बेवजह सड़क पर घूमने वालो को रोककर उन्हें बल पूर्वक घर भेज रही है। बता दें लॉकडाउन के दौरान भी लोग मान नहीं रहे हैं। बेवजह सड़कों पर निकल कर खुद और दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं।

Read More: कोरोना वायरस: राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ताली बजाने और दीया जलाने से हल नहीं होगा

पुलिस प्रमुख चौक चौराहों पर ऐसे लोगों को रोककर जानकारी लेकर बेवजह घर से बाहर निकलने वालों पर सख्ती बरत रही है। लोगों को समझाइश देकर वापस घर भेजा रहा है।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने लिखा विधायकों को मार्मिक पत्र, कहा- सुनिश्चित करें कोई भी भूखा न रहे

 
Flowers