नाथूराम गोडसे की पूजा करने का मामला, पुलिस ने दो लोगों को दबोचा | Case of Nathuram Godse worshiping, two man arrested by police

नाथूराम गोडसे की पूजा करने का मामला, पुलिस ने दो लोगों को दबोचा

नाथूराम गोडसे की पूजा करने का मामला, पुलिस ने दो लोगों को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 29, 2019/6:03 am IST

ग्वालियर। महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को संसद में देशभक्ति बताने को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस बयान को लेकर देशभर में हो रही अलोचना थमने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि बीजेपी ने उन्हें रक्षा मंत्रालय की कमेटी से बाहर कर और संसदीय बैठक में बैन लगा कर उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

Read More News:ज्योतिरादित्य सिं​धिया ने प्रद्युम्न सिंह तोमर को लगाई फटकार, नाथूर…

वहीं, बीजेपी ने संकेत दिया है कि पार्टी ऐसे नेताओं के खिलाफ कभी भी कुछ भी कार्रवाई कर सकती है। इस मामले के बाद अब ग्वालियर पुलिस ने नाथूराम गोडसे की पूजा करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More News:हिंदू महासभा ने दी चेतावनी, FIR दर्ज हुई तो घर-घर करेंगे गोड़से की …

बता दें कि शुक्रवार को हिन्दू महासभा ने नाथूराम गोड़से का 70 वां बलिदान दिवस मनाया था, जहां गोड़से की तस्वीर का पूजन और महाआरती की गई थी। वहीं आयोजन के खिलाफ 24 घंटे बाद भी FIR दर्ज नहीं हुआ। हिंदू महासभा ने गोड़से को MP के पाठ्यक्रम में शामिल करने की मांग उठाई थी, उन्होंने कहा कि इसके लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन देंगे।

Read More News:रोमांटिक जगहों पर जाकर अंजान लड़कों को Kiss करती है ये युवती, वजह ज…

वहीं अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। हुजरात कोतवाली थाना पुलिस नरेश और पवन को किया गिरफ्तार ​किया है। दोनों हिंदू महासभा के सदस्य बताए जा रहे हैं। बता दें कि जिस दी नाथूराम गोडसे की पूजा की गई, उस दिन हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने कहा है कि हमने संवैधानिक दायरे में यह आयोजन किया है। FIR दर्ज हुई तो घर-घर गोडसे पूजा करेंगे। और 19 मई को गोडसे जयंति धूमधाम से मनाएंगे।