बीजेपी से निकाले गए विधायक के 17 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, एमएलए से 6 घंटे की थी पूछताछ | CBI raids 17 places of MLA fired from BJP

बीजेपी से निकाले गए विधायक के 17 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, एमएलए से 6 घंटे की थी पूछताछ

बीजेपी से निकाले गए विधायक के 17 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, एमएलए से 6 घंटे की थी पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 4, 2019/9:48 am IST

नई दिल्ली। सीबीआई ने बीजेपी से निकाले गए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और साथियों के 17 ठिकानों पर छापे मारे है। कार्रवाई अभी जारी है इसलिए इस पर अभी अपडेट नहीं आया है। बता दें कि शनिवार को सीबीआई की टीम ने सीतापुर की जेल में बंद बीजेपी से निकाले गए विधायक कुलदीप सेंगर से करीब छह घंटे तक पूछताछ की थी। 

पढ़ें- बस से टक्कर के बाद कबाड़ में तब्दील कार, मौके पर 4 लोगों की मौत, 5 …

सीबीआई के एसपी संतोष कुमार, डिप्टी एसपी आरआर त्रिपाठी सीओ के साथ दोपहर बाद माखी थाने पहुंचे। यहां क्राइम और ड्यूटी रजिस्टर तलब किया। थानेदार से पूछा, घटना वाले दिन जिन पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी वह पीड़िता के जाने के बाद कहां थे। ऐसा तो नहीं कि वह बिना बताए गायब हो गए थे। कुछ देर बाद टीम के सदस्य पीड़िता के गांव पहुंचे। घर के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों से बात की। पुलिसकर्मियों से जानकारी ली कि क्या कोई पीड़िता के घर धमकी देने आया था। गांव के लोगों से भी बातचीत की।

पढ़ें- मेडिकल स्टोर में नशे का कारोबार, युवाओं में स्मैक और नशीले इंजेक्शन…

हादसे में जख्मी वकील महेंद्र सिंह के घर में छोटे भाई बालेंद्र सिंह, राम लखन सिंह, संदीप व अतुल से बात की। पूछा, 28 जुलाई को घर से बाहर जाते वक्त महेंद्र ने कुछ बताया था कि नहीं। टीम ने दोनों परिवारों की स्थिति के बारे में जानकारी जुटाई। दिल्ली से पीड़िता 20 को लौटी तो आठ दिन सुरक्षा में कौन-कौन से लोग थे। क्या उनके सामने कोई धमकी देने आया था।

पढ़ें- ठेकेदार पर हमले के आरोप में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष पर इनाम घोषित, घट…

गौरतलब है कि बीते 28 जुलाई को रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी। हादसे में उन्नाव रेप पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई थी, जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनका अभी इलाज चल रहा है। रेप मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं। सीबीआई ने हादसे के सिलसिले में भी सेंगर के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया है।

पढ़ें- आयकर विभाग ने 9 विधायकों को भेजा नोटिस, पूर्व मंत्री से लेकर मंत्री…

पाकिस्तान के गिरफ्त में है खंडवा का राजू, बताया जा रहा जासूस

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nYWUmk5F7qk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers