पाक के नापाक करतूतों का जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब, तीन जवानों को किया ढेर, कई चौकियां तबाह | Ceasefire Violation By Pakistan In Keri Sector Rajouri Jammu Kashmir, Indian Army Retaliating

पाक के नापाक करतूतों का जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब, तीन जवानों को किया ढेर, कई चौकियां तबाह

पाक के नापाक करतूतों का जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब, तीन जवानों को किया ढेर, कई चौकियां तबाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 13, 2019/5:22 am IST

जम्मू-कश्मीर: धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान की ओर से लगातार घाटी में सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इसी कड़ी में सेना के जवानों ने मंगलवार को एक बार फिर पाक के नापाक इरादों को नाकाम किया है। जवानों ने शाहपुर, कीरनी और बालाकोट सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करने पर जवाबी फायरिंग करते हुए पाकिस्तानी सेना के 3 जवानों के ढेर कर दिया है। साथ ही पाकिस्तानी सेना की कई चौकियों को भी तबाह कर दिया है। वहीं, खबर आ रही है कि बुधवार सुबह से फिर से गोलाबारी शुरू हो गई है।

Read More: 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर महासमुंद बंद, लोगों को हो रही परेशानी

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम लगभग 7.30 बजे पाकिस्तान की ओर से गांव कस्बा, मंधारा, कीरनी, इस्लामाबाद, गूंतरियां, काईयां, अपर शाहपुर, लोअर शाहपुर के साथ ही नियंत्रण रेखा से दूरदराज के गांव गलीपिंडी और कंडियार तक गोले दागे गए। जवाबी फायरिंग करते हुए पाकिस्तानी सेना के तीन जवानों को ढेर कर दिया।

Read More: साइकिल रख-रखाव के नाम पर अधिकारियों ने सरकार को लगाया करोड़ों का चूना, ऑडिट रिपोर्ट से हुआ खुलासा

अच्छी बात यह है कि गोलाबारी शुरू होने के बाद जवानों ने स्थानीय नागरिकों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया था। वइस घटना से किसी भी नागरिक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। ज्ञात हो कि इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जिले के कृष्णा घाटी में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए भारतीय क्षेत्र में गोलाबारी की थी जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था। सेना की जवाबी कार्रवाई में दो घुसपैठिये मारे गए थे।

Read More: GRP ने तीन महिलाओं को किया रंगेहाथों गिरफ्तार, मां अपनी दो बेटियों के साथ ट्रेन में करती थी ये काम

 
Flowers