कांग्रेस में नहीे थम रहा इस्तीफे का दौर, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने भी छोड़ा पद, 150 से अधिक पहुंची संख्या | CG PCC incharge PL Punia resign from his post

कांग्रेस में नहीे थम रहा इस्तीफे का दौर, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने भी छोड़ा पद, 150 से अधिक पहुंची संख्या

कांग्रेस में नहीे थम रहा इस्तीफे का दौर, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने भी छोड़ा पद, 150 से अधिक पहुंची संख्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 29, 2019/12:21 pm IST

रायपुरः कांग्रेस पदाधिकारियों के इस्तीफे का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रदेश प्रभारी के पद से इस्तीफे की पेशकश की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना इस्तीफा राहुल गांधी को भेजा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार के बाद से कांग्रेस में उथल-पुथल मचा हुआ है। इसी के चलते अब तक कांग्रेस के 150 से अधिक पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ शासन की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 18 IAS अधिकारियों के प्रभार में फेरदबल

इससे पहले शनिवार को किसान कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस में भी इस्तीफे का दौर लगातार जारी है। प्रदेश कांग्रेस के नेता दीपक बाबरिया और विवेक तन्खा ने भी अपना इस्तीफा पार्टी हाईकमान को सौंप दिया था।

मंत्री लखमा ने पार्टी जिला अध्यक्ष को बताया फर्स्ट कलेक्टर, ब्लॉक अध्यक्षों को एसडीओ तो पार्टी वर्कर को दी ये उपाधि

बता दें कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को दिल्ली कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की, जिसके बाद तत्काल प्रभाव से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी भंग कर दी गई। दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने सभी 280 ब्लॉक को भंग कर दिया था। इसके अलावा तेलंगाना में भी प्रदेश कमेटी भंग की गई।

<iframe width=”932″ height=”524″ src=”https://www.youtube.com/embed/4cjUtslsvng” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>