चौकी प्रभारी अनामिका सिंह का फंदे पर लटका मिला शव, खुदकुशी की आशंका | Chaunky incharge Anamika Singh's hanged on the trap

चौकी प्रभारी अनामिका सिंह का फंदे पर लटका मिला शव, खुदकुशी की आशंका

चौकी प्रभारी अनामिका सिंह का फंदे पर लटका मिला शव, खुदकुशी की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : January 4, 2019/4:52 am IST

पन्ना। पन्ना के सिमरिया थाना अंतर्गत मोहन्द्रा चौकी प्रभारी अनामिका सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अनामिका के कान में हेडफोन लगा हुआ था। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

पढ़ें-दुर्ग में सीएम बघेल का भव्य स्वागत, वोरा परिवार से मुलाकात कर देर रात तक मंदिरों में की पूजा-अर्चना

वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फिलहाल मामले को आत्महत्या मानकर जांच की जा रही है। इधर थाना प्रभारी अनामिका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। बता दें कि अनामिका सागर जिले की देवरी की रहने वाली थी और उन्हें 1 साल पहले सिमरिया थाना में पदस्थ किया गया था और कुछ दिन पहले ही उन्हें मोहंद्रा चौकी का प्रभार दिया गया था।

पढ़ें- अजय माकन ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, ट्वीट कर दी जानकारी

सिमरिया स्थित सरकारी आवास में देर रात अनामिका का शव पंखे से लटका मिला। अनामिका के कान में हेडफोन लगा था। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रहे हैं।  अनामिका के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए हैं। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारी जांच के बाद ही बयान देने की बात कह रहे हैं।