Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: राज्यपाल अनुसुइया उइके ने बीजापुर हमले में घायल जवानों से फोन पर की बात, जाना हालचाल | Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: Governor Anusuiya Uike spoke to the soldiers injured in the Bijapur attack on phone.

Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: राज्यपाल अनुसुइया उइके ने बीजापुर हमले में घायल जवानों से फोन पर की बात, जाना हालचाल

Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: राज्यपाल अनुसुइया उइके ने बीजापुर हमले में घायल जवानों से फोन पर की बात, जाना हालचाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 5, 2021/3:30 pm IST

रायपुर: राज्यपाल अनुसुइया उइके ने सोमवार को बीजापुर हमले में घायल जवानों से फोन पर बात की। उन्होंने घायल जवानों से बात कर उनका हाला जाना और हौसला अफजाई की। राज्यपाल उइके ने घायल जवानों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को अच्छे से अच्छा इलाज और उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधा देने निर्देश दिए हैं। 

Read More: बुर्का ही नहीं पूरे कपड़े उतार कर बालकनी में खड़ी हो गईं 12 युवतियां, दुबई में महिलाओं ने लांघी शर्म की सारी हदें

वहीं, दूसरी ओर छत्तीसगढ़ दौरे पर आए अमित शाह ने रायपुर में भर्ती घायल जवानों से मुलाकात की यहां घायल जवानों से मुलाकात कर उनका हाल जान रहे हैं। अमित शाह ने डॉक्टरों से भी मुलाकात की और घायल जवानों को बेहतर उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान उनके साथ सीएम भूपेश बघेल, पूर्व सीएम रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल सहित कई नेता मौजूद रहे।

Read More: सरकार की नाकामी है नक्सल हमला, लापरवाही की वजह से जवानों पर हुआ हमला: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी

बता दें कि नक्सल मुठभेड़ में घायल 31 में से 13 जवानों को राजधानी रायपुर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं, अन्य घायल जवानों को जगदलपुर और बीजापुर के अस्पतालों के भर्ती कराया गया है।

Read More: कोरोना संक्रमण के बीच एक बार फिर पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से करेंगे चर्चा, इस मुद्दे पर होगी बात: सूत्र