मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेटियों को राष्ट्रीय बालिका दिवस की दी बधाई, कहा- निडर होकर आगे बढ़ें | Chief Minister Bhupesh Baghel congratulates daughters on National Girl Child Day Where to go fearlessly

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेटियों को राष्ट्रीय बालिका दिवस की दी बधाई, कहा- निडर होकर आगे बढ़ें

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेटियों को राष्ट्रीय बालिका दिवस की दी बधाई, कहा- निडर होकर आगे बढ़ें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 23, 2021/9:08 am IST

 रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 24 जनवरी राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर सभी बेटियों को बधाई और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा है कि यह दिन नारी शक्ति का प्रतीक है। आज ही के दिन हमें इंदिरा गांधी के रूप में देश की पहली महिला प्रधानमंत्री मिली थी।
Read More News: बीजेपी की ललकार…कांग्रेस भी धारदार! क्या प्रदर्शन बनाम प्रदर्शन की इस सियासी लड़ाई से किसानों का हित होगा?
सीएम बघेल ने कहा कि राज्य सरकार बालिकाओं को बेहतर स्वास्थ्य, शिक्षा, और सुरक्षित माहौल देने के लिए कृत संकल्पित हैं। आज बेटियां हर क्षेत्र में अपने कदम बढ़ा रही हैं। बेटियों के सशक्तिकरण के साथ हमें उन्हें सुरक्षित और सहज माहौल देने की भी जरूरत है। इसके लिए समाज को अधिक जागरूक होने की आवश्यकता है।
Read More News: साध्वी का शराब सत्याग्रह! क्या इस मुद्दे को उछाल कर लोगों के मन की बात जानने की कोशिश की जा रही है? 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी बालिकाओं से कहा है कि खूब पढ़ें ,निडर होकर आगे बढ़ें और अपने सपनें साकार करें, राज्य सरकार का सहयोग हमेशा उनके साथ है।