प्राइवेट पार्ट में मिले कंडोम में था करोड़ों का कोकीन, महिला का चालाकी नहीं आई काम | The condom found in the private part contained cocaine worth crores Woman's cunning did not work

प्राइवेट पार्ट में मिले कंडोम में था करोड़ों का कोकीन, महिला का चालाकी नहीं आई काम

प्राइवेट पार्ट में मिले कंडोम में था करोड़ों का कोकीन, महिला का चालाकी नहीं आई काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 7, 2020/8:48 am IST

मुंबई जोनल इकाई के राजस्व खुफिया निदेशालय के कर्मचारियों ने एक प्रौढ़ बोलीवियाई महिला को हिरासत में लिया है। 55 वर्षीय विदेशी मूल की महिला कोकीन से भरे हुए निरोध को अपने गुप्तांग में छिपाकर ले जा रही थी। तस्करी करने कीके आरोप में आरोपी महिला को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। महिला के प्रायवेट पार्ट से छिपाकर ले जा रहा 212 ग्राम कोकीन बरामद किया गया है । जिसकी कीमत करीब 1.55 करोड़ रुपए आंकी गई है।

ये भी पढ़ें- दहशत CoronaVirus का: पहली से 5वीं कक्षा तक सभी स्कूलों में 31 मार्च…

महिला की पहचान रिबेरा एंजी डेलिसिया के रूप में की गई है। उसके पास से कोकीन से भरे तीन कंडोम मिले। इनमें से दो कंडोम उसने अपने निजी अंगों में छिपा रखे थे। जांच एजेंसी उस व्यक्ति की तलाश में जुटी हैं जो महिला से नशीली पदार्थ लेने वाला था।

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा पर संसद में जोरदार हंगामा, राहुल के नेतृत्व में प्रदर्…

राजस्व खुफिया निदेशालय के पास महिला पासपोर्ट नंबर था, जिससे उसे दबोचने में मदद मिली। महिला को हिरासत में लेने के बाद उसे सर जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां कोर्ट की अनुमति के बाद उसका मेडिकल टेस्ट, एक्स-रे कराया गया। दरअसल महिला के बारे में पहले से ही जानकारी थी, कि महिला शरीर में कोकीन छिपाकर यात्रा कर रही है। DRI की दी गई जानकारी के मुताबिक इस महिला के अलावा तीन नाइजीरियाई की भी तलाश कर रहा है जो वर्तमान में ब्राजील और बोलीविया में है। शक है कि ये तीनों कोलम्बिया/मैक्सिको में मादक पदार्थ कार्टेल के लिए काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या ढ़ाई दर्जन के पार, क…

खुफिया सूत्रों के मुताबिक तीन नागरिकों में से एक आदमी ब्राजील में है। जिसने कथित तौर पर डेलिसिया को उसके शरीर में कोकीन छिपाकर भारत लाने को कहा था। DRI ने सिटी कोर्ट को यह जानकारी दी है। बताया जाता है कि नाइजीरियाई आदमी ने डेलिसिया को इस काम के बदले में करीब डेढ़ लाख रुपए देने की पेशकश की थी।