मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया बारिश को लेकर ट्वीट- सभी जलमग्न इलाकों में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश | Chief Minister Kamal Nath tweets about heavy rain - instructions to take special precautions in all submerged areas

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया बारिश को लेकर ट्वीट- सभी जलमग्न इलाकों में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया बारिश को लेकर ट्वीट- सभी जलमग्न इलाकों में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 8, 2019/5:48 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बारिश के चलते सावधानी बरतने का निर्देश दिए हैं, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा हैं कि ”प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी पर विशेष सावधानी बरतने के निर्देश, आपदा प्रबंधन के तहत निचली बस्तियों, निचले जलमग्न वाले इलाकों के लिये विशेष सावधानी बरतने के निर्देश,किसी भी प्रकार की जानमाल व अन्य हानि न हो,इसको लेकर व्यापक इंतजाम के निर्देश”।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी पर बिशेष सावधानी बरतने के निर्देश,<br>आपदा प्रबंधन के तहत निचली बस्तियों,निचले जलमग्न वाले इलाक़ों के लिये विशेष सावधानी बरतने के निर्देश,विशेष चौकसी बरत कर,किसी भी प्रकार की जानमाल व अन्य हानि ना हो,इसको लेकर व्यापक इंतज़ाम के निर्देश।</p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1159334347855425536?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 8, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: कांग्रेस सरकार का समर्थन करने वाले विधायक ने गृहमंत्री अमित शाह को ट्विटर पर दी बधाई, 

मध्यप्रदेश में एक बार फिर मानसून सक्रिय हो गया है। बुधवार को राजधानी समेत प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में सुबह से बारिश हो रही थी। इसके बाद ये सिलसिला देर रात तक जारी रहा, और आज फिर सुबह से ही भोपाल में बारिश शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें: राजधानी समेत 26 जिलों में बारिश को लेकर रेड अलर्ट, इधर बारिश ने खोली नगर 

वहीं मौसम वैज्ञानिक का कहना है कि उत्तर पश्चिम बंगाल की खाड़ी और उससे लगे उत्तरी ओडिशा और पश्चिम बंगाल के समुद्र तट पर सीजन का सबसे स्ट्रांग मानसूनी सिस्टम बना है, जिसके बाद विभाग ने भोपाल, होशंगाबाद, जबलपुर समेत प्रदेश के 29 जिलों में गुरुवार को बारिश का रेड अलर्ट जारी कर दिया है। हलांकि संभावना जताई जा रही है कि प्रदेश के कई जिलों में 6 से 7 सेमी तक बारिश हो सकती है।