लॉकडाउन पर मुख्यमंत्री आज ले सकते हैं बड़ा फैसला, अन्य विषयों को लेकर गृह विभाग जारी करेगा गाइडलाइन | Chief Minister Shivraj Singh Chauhan may take a big decision today on lockdown

लॉकडाउन पर मुख्यमंत्री आज ले सकते हैं बड़ा फैसला, अन्य विषयों को लेकर गृह विभाग जारी करेगा गाइडलाइन

लॉकडाउन पर मुख्यमंत्री आज ले सकते हैं बड़ा फैसला, अन्य विषयों को लेकर गृह विभाग जारी करेगा गाइडलाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 20, 2020/5:26 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार एक बार फिर से लॉकडाउन का फैसला ले सकते है। इसे लेकर आज दोपहर अहम बैठक होगी। बैठक को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री आज लॉकडाउन पर फैसला ले सकते हैं।

Read More News:  मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 14 कोरोना मरीजों की मौत, 2149 नए संक्रमितों की पुष्टि, 1323 डिस्चार्ज

इसे अलावा बाजारों का समय नए सिरे से तय किया जा सकता है। वहीं अन्य ​विषयों को लेकर भी गृहविभाग आज गाइडलाइन जारी करेगा। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज अधिकारियों से चर्चा करेंगे। गृहमंत्री ने लव जिहाद को लेकर भी बयान दिया। कहा कि हम लव के विरोधी नहीं, लेकिन जो लव जिहाद की ओर ले जाए ऐसे जिहाद के विरोधी हैं।

Read More News: ‘छठ पूजा’ पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किए जाने पर AIBOC ने सीएम भूपेश बघेल का जताया आभार, कही ये बड़ी बात

राजधानी में फिर बढ़े कोरोना के केस

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार राजधानी भोपाल में एक दिन में सबसे ज्यादा 381 नए मरीज मिले। एक दिन में अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा दिवाली के बाद सामने आया है। जिसके बाद यही कहा जा रहा है कि शहर में कोरोना की दूसरी फेस शुरू हो गई है। वहीं ​फिर से सरकार लॉकडाउन पर विचार कर रही है। दूसरी ओर स्वास्थ्य महकमा कोरोना को लेकर फिर से सतर्क हो गया है। जिला प्रशासन संक्रमण को रोकने के लिए मैदान में उतरा है।

Read More News: सहायक प्राध्यापक परीक्षा-2019: CGPSC ने जारी किया मॉडल उत्तर, 29 नवंबर तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्ति