सीएम बघेल ने शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों से की अपील, मुख्यमंत्री सहायता कोष में फिर से करें सहयोग | CM Baghel appeals to government officials-employees, re-cooperate with Chief Minister's Relief Fund

सीएम बघेल ने शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों से की अपील, मुख्यमंत्री सहायता कोष में फिर से करें सहयोग

सीएम बघेल ने शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों से की अपील, मुख्यमंत्री सहायता कोष में फिर से करें सहयोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 9, 2020/8:06 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में कार्यरत सभी शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों से अपील की है कि कोरोना महामारी के इस संकट में जरूरतमंदों और पीड़ितों की सहायता के लिए पूर्व की तरह आगे भी सहयोग राशि प्रदान करें।

पढ़ें- सीएम बघेल ने की फ्रोजन फूड GOELD की ई-लॉन्चिंग, कोरोना काल में गोयल ग्रुप ने दिया छत्तीसगढ़ को बड…

बघेल ने अधिकारी-कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उनके द्वारा पूर्व में मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी गई सहयोग राशि से इस संकटकाल में जरूरतमंदों को काफी राहत मिली है। उन्होंने सभी से पुनः अपील की है कि संकट की इस घड़ी में दैनिक वेतनभोगी मजदूरों, जरूरतमंदों और पीड़ितों की मदद के लिए आगे आकर पूर्व की तरह मुख्यमंत्री सहायता कोष में और सहयोग राशि प्रदान करें।

पढ़ें- बिना मास्क के तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले सैफ-करीना, पुलिस ने द…

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही सामाजिक और स्वयं सेवी संगठनों, औद्योगिक और व्यापारिक प्रतिष्ठानों सहित आमजनों से भी आगे आकर जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की है।

पढ़ें-सीएम हाउस के पास हादसा, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, बाल-बाल बच…

मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए भारतीय स्टेट बैंक के खाता नंबर 30198873179, IFSC CODE: SBIN0004286 पर यह सहयोग राशि जमा की जा सकती है। इसके साथ ही यूपीआई आईडी- cgcmrelieffund@sbi पर ऑनलाइन भी सहयोग राशि जमा की जा सकती है।