एयरपोर्ट पर सीएम बघेल ने की पीएम मोदी की अगुवानी, सत्ता परिवर्तन के बाद पहली दफा राजधानी पहुंचे | CM Baghel receives PM Modi's welcome from airport

एयरपोर्ट पर सीएम बघेल ने की पीएम मोदी की अगुवानी, सत्ता परिवर्तन के बाद पहली दफा राजधानी पहुंचे

एयरपोर्ट पर सीएम बघेल ने की पीएम मोदी की अगुवानी, सत्ता परिवर्तन के बाद पहली दफा राजधानी पहुंचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 15, 2019/3:49 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार रायपुर पहुंचे। हालांकि वे रायपुर के एयरपोर्ट पर ही बीजेपी के कुछ स्थानीय नेताओं से मुलाकात के बाद ओडिशा के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री मोदी बलांंगीर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। एयरपोर्ट पर सबसे पहले सीएम भूपेश बघेल ने पीएम की अगवानी की।

पढ़ें-अजय सिंह का कद घटा, अमिताभ जैन को PWD का भी जिम्मा, SP भी बदले गए, 

सीएम बघेल के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राजेश मूणत, डीजीपी डीएम अवस्थी भी एयरपोर्ट पर पीएम मोदी से मुलाकात की। दोपहर करीब एक बजे पीएम मोदी फिर से माना आकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज दोपहर दो दिनों के दिल्ली दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री दिल्ली रवाना होने से पहले अपने गृहग्राम बेलौदी भी जाएंगे।

पढ़ें- अजय सिंह का कद घटा, अमिताभ जैन को PWD का भी जिम्मा, SP भी 

गौरतलब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज नई दिल्ली से उड़ीसा जाने के दौरान विशेष विमान से सुबह राजधानी रायपुर के माना स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे थे और संक्षिप्त प्रवास के पश्चात् यहां से वायु सेना के हेलीकाॅप्टर द्वारा उड़ीसा के बालांगीर जिला के लिए रवाना हुए। प्रधानमंत्री इसी तरह दोपहर को हेलीकाॅप्टर से रायपुर आकर यहां से विशेष विमान द्वारा त्रिवेन्द्रम (केरल) के लिए रवाना होेंगे। प्रधानमंत्री मोदी एक महीने में तीसरी बार ओडिशा दौर पर हैं।