बूढ़ातालाब में लगाए गए हाट बाजार में CM भूपेश ने खरीदे दिए, कहा- कुम्हारों से पसरा में बैठने का टैक्स न लें | CM Bhupesh Baghel bought the hot market in old pond

बूढ़ातालाब में लगाए गए हाट बाजार में CM भूपेश ने खरीदे दिए, कहा- कुम्हारों से पसरा में बैठने का टैक्स न लें

बूढ़ातालाब में लगाए गए हाट बाजार में CM भूपेश ने खरीदे दिए, कहा- कुम्हारों से पसरा में बैठने का टैक्स न लें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 9, 2020/3:10 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिवाली की खरीदी करने बूढ़ातालाब पहुंचे। बूढ़ातालाब में लगाए गए हाट बाजार से सीएम ने दिए खरीदे। सीएम ने महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं से बिक्री को लेकर बातचीत भी की। सीएम ने यहां अपने हाथ से चाक को घूमा कर दीया भी बनाया।

Read More News: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश और मरवाही के उपचुनाव में किया जीत का दावा, बताई वजह

सीएम ने तत्काल अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसी भी कुम्हार को पसरा लगाकर बैठने के बदले टैक्स न देना पड़े। सीएम ने मिट्टी लाने में कुम्हारों को होने वाले परेशानियों को दूर करने का भी भरोसा दिलाया। बूढ़ातालाब में लगे हाट बाजार का भ्रमण करते हुए सीएम नौका विहार स्थल तक पहुंचे।

Read More News: मरवाही उपचुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं पर घड़ी बांटने का आरोप, लोगों ने भाजपा पंडाल में लौटाई घड़ी

वहां उन्होंने आकाश दिए छोड़े। सीएम ने इस अवसर पर प्रदेश के आम लोगों से अपील भी की। सीएम ने कहा कि हम सभी का यह दायित्व है कि हमारे कुम्हार जो सामान तैयार कर रहे हैं उसी की खरीदी करें। सीएम ने कहा कि हाट बाजार की परंपरा पिछले साल शुरू की गई थी। इस साल बूढ़ातालाब में नए स्वरूप में इसे तैयार किया गया है। यहां परंपरा के साथ आधुनिकता का मिश्रण साफ नजर आ रहा है। उन्होंने प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत