सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जेल अधिकारियों से की चर्चा, कोरोना से बचाव और उपायों की जानकारी ली | CM Bhupesh Baghel discusses with jail officials through video conferencing, information about rescue and measures from Corona

सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जेल अधिकारियों से की चर्चा, कोरोना से बचाव और उपायों की जानकारी ली

सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जेल अधिकारियों से की चर्चा, कोरोना से बचाव और उपायों की जानकारी ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 7, 2020/8:48 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आज जेल के अधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान उन्होने रायपुर केंद्रीय जेल सहित प्रदेश की 5 केंद्रीय जेल के अधिकारियों से चर्चा की। सीएम ने जिला और उप जेलों के अधिकारियों और कैदियों से भी चर्चा की, इस दौरान उन्होने अधिकारियों से कोरोना रोकथाम के लिए बचाव और उपायों की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:AIIMS निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया का दावा, देश के कुछ इलाकों में थर्ड फेज में पहुंचा कोरोना संक्रमण

सीएम भूपेश बघेल ने सोशल डिस्टेनसिंग, साफ-सफाई और मास्क के उपयोग करने के निर्देश दिए। सीएम ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सीएम ने सभी आवश्यक उपाय करने की बात कही। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में ताम्रध्वज साहू और अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: जबलपुर में आज होगी एक और कोरोना मरीज की छुट्टी, कलेक्टर ने कहा कर्फ…

बता दें छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह से कोरोना संक्रमण को लेकर मुस्तैद है, किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नही करना चाहती है, सरकार की मुस्तैदी का ही नतीजा है ​कि जहां देश में कोरोना 4 हजार की लाइन को पार कर गया है वहीं प्रदेश में 10 पॉजिटिव मरीजों के बाद यह संख्या आगे नही बढ़ने पायी, इनमें भी अब तक 9 मरीजों को स्वस्थ घोषित ​कर डिस्चार्ज कर​ दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 20 ग्रामीणों को मौत के घाट उतारने की धमकी, नक्सलियों की करतूत से ग्…

 
Flowers