CM भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में तो समर्थन मूल्य से अधिक पर धान की खरीदी हो रही है फिर भी बीजेपी आंदोलन की बात कह रही | CM Bhupesh Baghel said - Paddy is being purchased in Chhattisgarh at more than the support price

CM भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में तो समर्थन मूल्य से अधिक पर धान की खरीदी हो रही है फिर भी बीजेपी आंदोलन की बात कह रही

CM भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में तो समर्थन मूल्य से अधिक पर धान की खरीदी हो रही है फिर भी बीजेपी आंदोलन की बात कह रही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : January 7, 2021/9:33 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीते एक सप्ताह से लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। आज मुख्यमंत्री तीन जिलों के दौरे पर है। सीएम बघेल राजिम रवाना होने से पहले मीडिया से कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा की। बीजेपी के आंदोलन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान दिया।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 1050 कोरोना मरीजों की पुष्टि, 10 मरीजों की मौत, 957 मरीज हुए स्वस्थ

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में किसान 40 दिनों से कृषि कानून के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं। अच्छी बात है कि उन्हें समर्थन देने प्रदेश के किसान दिल्ली जा रहे हैं। समर्थन मूल्य की वजह से देश के किसान दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं।

Read More News: महिला सशक्तिकरण की मिसाल, 17 साल से कर रही कंडक्टर की नौकरी

वहीं छत्तीसगढ़ में तो समर्थन मूल्य से अधिक पर धान की खरीदी हो रही है। फिर भी बीजेपी यहां आंदोलन की बात कह रही है। मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम भूपेश ने कर्मचारियों के वेतनवृद्धि पर भी बयान दिया। कहा कि यह बात उन शिक्षाकर्मियों के संबंध में कही है जिनका अभी संविलियन हुआ है। कर्मचारियों के संबंध में सरकार ने पहले ही निर्णय ले लिया है। हमारे कर्मचारियों को जनवरी से वेतनवृद्धि का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा।

Read More News: किराये के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 युवक और 7 युवतियां गिरफ्तार

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार दौरे को लेकर कहा कि सरगुजा और बिलासपुर संभाग का दौरा महत्वपूर्ण रहा। दोनों संभागों में कार्यकर्ताओं से मुलाकात हुई। अधिकारियों के साथ बैठकें हुई हैं । विभागीय कामकाज के संबंध में भी जानकारी ली। कल से बस्तर संभाग का दौरा प्रारंभ हो रहा है। बस्तर में भी 3 जिलों का दौरा होगा। दूसरे चरण में शेष जिलों में जाएंगे। विभागीय कामकाज और योजनाओं की जानकारी लेंगे।

Read More News: व्यापारी कल अर्धनग्न होकर करेंगे प्रदर्शन, व्यापार मेले की तिथि घोषित नहीं करने को लेकर 

अमेरिकी संसद पर हमले को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान राष्ट्रपति के समर्थक ही अगर संसद में घुस जाएं तो माना जा सकता है कि उन्हें लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में अब तक बर्ड फ्लू का कोई मामला नहीं, 7 जिलों के शासकीय पोल्ट्री फार्म से लिए गए सैंपल की