किराये के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 युवक और 7 युवतियां गिरफ्तार | Sex racket was going on in rental house, 2 youth and 7 girls arrested

किराये के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 युवक और 7 युवतियां गिरफ्तार

किराये के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 युवक और 7 युवतियां गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 6, 2021/5:45 pm IST

जबलपुर, मध्यप्रदेश। जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने एक छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है । पुलिस की टीम ने शहर के धनवंतरी नगर इलाके में स्थित सागर कॉलोनी में छापामार कार्रवाई की।

पढ़ें- कांग्रेस में अंतर्कलह, अपनों के निशाने पर विधायक !

यहां किराए पर लिए गए एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस की टीम ने मौके से दो युवतियों और 7 युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि यहां दीपेंद्र विश्वकर्मा नाम का एक आरोपी किराए पर मकान लेकर सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था जबकि प्रखर खरे नाम का दूसरा आरोपी बाहरी युवतियों को यहां पर देह व्यापार के लिए लाने का काम करता था।

पढ़ें- व्यापारी कल अर्धनग्न होकर करेंगे प्रदर्शन, व्यापार …

आरोपियों ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाली एक महिला का सागर कॉलोनी स्थित मकान किराए पर ले रखा था जहां वो बीते कई महीनों से सेक्स रैकेट चला रहे थे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में अब तक बर्ड फ्लू का कोई मामला नहीं, 7 ज…

पुलिस की पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ कि आरोपी प्रखर खरे के खिलाफ इंदौर के लसूड़िया थाने में भी रैकेट चलाने का एक मामला दर्ज है जिसमें वो फरार चल रहा है । फिलहाल पुलिस ने दोनों युवतियों और आरोपियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

 
Flowers