सीएम भूपेश बघेल ने धान खरीदी केंद्रों में देखी व्यवस्थाएं, करोड़ों के विकास कार्यो का किया शिलान्यास | CM Bhupesh Baghel saw arrangements in paddy procurement centers Laid the foundation stone for development works worth crores

सीएम भूपेश बघेल ने धान खरीदी केंद्रों में देखी व्यवस्थाएं, करोड़ों के विकास कार्यो का किया शिलान्यास

सीएम भूपेश बघेल ने धान खरीदी केंद्रों में देखी व्यवस्थाएं, करोड़ों के विकास कार्यो का किया शिलान्यास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 1, 2019/10:40 am IST

भिलाई । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धान खरीदी के पहले दिन दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड की सहकारी समिति औंधी और जामगांव-एम पहुंचे। केंद्र का निरीक्षण करने के दौरान किसानों के साथ हमालों का हालचाल पूछा और अधिकारियों-कर्मचारियों को किसानों की सुविधाओं का ध्यान रहने का निर्देश दिया। साथ ही पर्याप्त मात्रा में बारदाना उपलब्ध कराने की बात कही.

ये भी पढ़ें- हाउसिंग बोर्ड के आवासीय मेले में अंतिम दिन भी लगी भीड़, लोगों ने लि…

सीएम भूपेश बघेल ने यहां मौजूद किसानों से कहा आपके लिए खरीदी केंद्रों में जरूरी सुविधाएं देखने आया हूं। आपकी सभी सुविधाओं का सरकार ध्यान रखेगी।

ये भी पढ़ें- बीमार बच्चे को लेने 12 दिन बाद लौटा हाथियों का कुनबा, वन विभाग के द…

धान खरीदी केंद्र के निरीक्षण के बाद सीएम भूपेश बघेल बटरेल पहुंचे । सीएम के मुख्य आतिथ्य में राजकीय गीत के साथ यहां कार्यक्रम की शुरुआत हुई। सीएम ने यहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण किया है। इसके साथ ही बटरेल में 12 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का किया लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी किया ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/knXtJuun-V4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>