हाउसिंग बोर्ड के आवासीय मेले में अंतिम दिन भी लगी भीड़, लोगों ने लिया 20 फीसदी छूट का लाभ | Housing Board's housing fair crowds on the last day, people availed 20% discount

हाउसिंग बोर्ड के आवासीय मेले में अंतिम दिन भी लगी भीड़, लोगों ने लिया 20 फीसदी छूट का लाभ

हाउसिंग बोर्ड के आवासीय मेले में अंतिम दिन भी लगी भीड़, लोगों ने लिया 20 फीसदी छूट का लाभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 30, 2019/10:24 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड की ओर से चल रहे आवासीय मेला का आज आखिरी दिन रहा, पांच दिनों तक चले इस आवासीय मेले के पांचों दिन लोगों की जबदस्त भीड़ रही। आवासीय मेले में घरों के साथ साथ व्यवसाय के लिए भी दुकानों की खरीदी पर भी 15 से 20 प्रतिशत की छूट दी गयी।

यह भी पढ़ें —आ रही हूं आपके घर- मुझे जिंदा जलाएं, धमकी देने वाले कांग्रेस विधायक को साध्वी प्रज्ञा की चुनौती

इस मेले में न केवल शहर से बल्कि पूरे प्रदेश से लोग बुकिंग कराने पहुंचे थे, आज आखरी दिन भी लोग फ्लैट, डुप्लेक्स, बंगले और घरों की जानकारी और बुकिंग करने पहुंचे…इसके अलावा और भी सुविधाएं दी गई जिसमें जिन ग्राहकों की किश्त जमा नहीं हुई थी, उस पर ब्याज पर लगने वाले शुल्क को माफ किया गया।

यह भी पढ़ें — कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में झड़प के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने लहराई पिस्तौल, वीडियो वायरल पर चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

बता दें कि इसी तरह छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल का लक्ष्य है कि 31 मार्च 2020 तक अपने सभी निर्मित घरों का आवंटन कर दे…जिसकी जानकारी मंडल की वेबसाइट से ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें — झारखंड विधानसभा चुनाव, नक्सलियों ने धमाके से उड़ाया पुल, 3 बजे तक 51.88 फीसदी वोटिंग

 
Flowers