सीएम भूपेश बघेल बोले- झीरम के बाद लोकतंत्र पर यह बड़ा हमला, नक्सलियों को अब गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा | Cm bhupesh baghel says- major attack on Democracy toady

सीएम भूपेश बघेल बोले- झीरम के बाद लोकतंत्र पर यह बड़ा हमला, नक्सलियों को अब गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा

सीएम भूपेश बघेल बोले- झीरम के बाद लोकतंत्र पर यह बड़ा हमला, नक्सलियों को अब गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 9, 2019/4:47 pm IST

रायपुर: दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को मीडिया से रूबरू हुए और इस घटना की जनाकारी मीडिया के माध्यम से जनता से साझा किए और उनके सवालों का जवाब दिया। हमले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हम हमारे साथी विधायक भीमा मंडावी और जवानों की शहादत पर शोक व्यक्त करते हुए उनके परिवार को इस दुखद घड़ी से निपटने के लिए ईश्वर से शकित प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने आगे कहा कि झीरम के बाद यह लोकतंत्र पर यह सबसे बड़ा हमला है। अब नक्सलियों की गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा।

Read More: हमले को लेकर बृजमोहन ने लगाया षडयंत्र का आरोप, कहा- नक्सलियों को कैसे मिली सूचना, कटघरे में पुलिस प्रशासन

झीरम घाटी कांड को याद करते हुए उन्होंने कहा कि इस घटना में भी एक पीढ़ी खत्म हो गई थी। अब नक्सलियों को गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा। वहीं, उन्होंने डीजीपी डीएम अवस्थी के प्रेस कॉन्फ्रेंस का हवाला देते हुए कहा कि अगर मंडावी को सुरक्षागत करणों से रोका गया तो उन्हें उस रास्ते से नहीं जाना था।

Read More: थमा चुनावी शोरगुल, 11 अप्रैल को 91 सीटों पर सुबह 7 बजे से शुरू होगा मतदान

बघेल ने आगे कहा कि हमारी सरकार बस्तर के आदिवासियों का विश्वास जीतने का प्रयास कर रही है। इसी बात से नक्सली बौखलाए हुए हैं। हमने अधिकारियों की बैइक ली है, जिसमें उनके खिलाफ लड़ाई की रणनीति बनाई है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/ujQdc50IDIs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>