'गांधी विचार यात्रा' के दौरान भखारा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, सरकार की योजनाओं पर कटाक्ष करने वालों पर साधा निशाना | CM Bhupesh Baghel Visit Bhakhara while gandhi Vichar Yatra

‘गांधी विचार यात्रा’ के दौरान भखारा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, सरकार की योजनाओं पर कटाक्ष करने वालों पर साधा निशाना

'गांधी विचार यात्रा' के दौरान भखारा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, सरकार की योजनाओं पर कटाक्ष करने वालों पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 6, 2019/5:15 pm IST

धमतरी: गांधी विचार यात्रा के तीसरे दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धमतरी जिले के भखारा पहुंचे। भाखारा प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने महात्मा गांधी की मूर्ति का अनावरण किया, वहीं भखारा के रामलीला मैदान में विशाल सभा को संबोधित किया। इस दौरान भूपेश बघेल ने भखारा में 28 करोड़ 22 लाख के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया।

Read More: बस्तर दशहरा के ‘मावली परघाव’ कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, सोमवार शाम होंगे रवाना

सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने सरकार की फ्लैगशिप योजना नरवा घुरवा बारी पर कटाक्ष करने वालों पर निशाना साधते हुए योजना जन सहयोग से चलाए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि ऋण माफी के बाद भी छत्तीसगढ़ आर्थिक मंदी का असर नही है। प्रदेश सरकार कई योजनाओं पर काम कर रही है और इन योजनाओं के पैसे की कमी नहीं होने के दावे किए। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के लिए कर्ज ले रहे हैं जबकि पिछली सरकार ने दूसरे कारणों से कर्ज लिया था। इधर कांग्रेस की गांधी विचार पदयात्रा जब से कुरुद विधानसभा क्षेत्र में पहुंची है तब से ही पूर्व मंत्री और कुरुद विधायक अजय चंद्राकर लगातार इस यात्रा के बहाने कांग्रेस सरकार पर हमले कर रहे हैं। गांधी विचार यात्रा कार्यक्रम में शामिल हुए अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री के इस दौरे को निराशाजनक बताया है।

Read More: Watch Video: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर ASP ने दी शराब पीने की टिप्स, बताया कब और कैसे पिएं शराब

इधर अपने बयानों से सरकार को हमेशा कटघरे में खड़ा करने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर भी मंच मौजूद रहे जो चर्चा का विषय बना रहा। इस दौरान भूपेश बघेल के साथ प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर सहित विधायक भी मौजूद रहे।

Read More: बस्तर के ऐतिहासिक दशहरा पर्व में अदा की गई ‘काछनगादी’ रस्म, राज परिवार ने दशहरे की शुरूआत करने ली इजाजत