CM भूपेश बघेल करेंगे मरवाही में चुनावी सभाओं को संबोधित, रमन सिंह समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी करेंगे धुआंधार प्रचार | CM Bhupesh Baghel will address election meetings in Marwahi Senior BJP leaders including Raman Singh will also campaign

CM भूपेश बघेल करेंगे मरवाही में चुनावी सभाओं को संबोधित, रमन सिंह समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी करेंगे धुआंधार प्रचार

CM भूपेश बघेल करेंगे मरवाही में चुनावी सभाओं को संबोधित, रमन सिंह समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी करेंगे धुआंधार प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 29, 2020/1:55 am IST

रायपुर। मरवाही में कांग्रेस और बीजेपी के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से मरवाही दौरे पर रहेंगे, वो मरवाही के डोंगरिया, कोटगार और जोगीसार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे अमरकंटक के लिए रवाना होंगे, इसके बाद शुक्रवार को भी मरवाही में कई चुनावी सभा और रोड शो में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस बोली- CM शिवराज सरकारी खर्चे पर कर रहे बीजेपी का प्रचार, चुनाव आयोग से की

नामांकन के बाद आज मुख्यमंत्री की पहली चुनावी सभा हो रही है। मरवाही में कांग्रेस के कई मंत्री, 50 विधायक, सांसद और 20 पूर्व विधायक डटे हुए हैं। आज मंत्री टीएस सिंहदेव लालपुर, सिवनी और कोटमी में चुनावी सभाएं करेंगे। वहीं, सांसद ज्योत्सना महंत पिपलामार में चुनावी सभा करेंगी।

ये भी पढ़ें- चुनावी सभा में खाली कुर्सी देख पूर्व सीएम उमा भारती हुई नाराज, आयोजकों को

इधर, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह भी दो दिवसीय दौरे पर मरवाही में हैं। आज वो मरवाही में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव विभा राव, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी सिंह राजपूत और पूजा विधानी ने भी मोर्चा संभाल लिया है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल 4 दिन तक मरवाही में रहकर पार्टी प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह के पक्ष में चुनावी बैठकें लेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे। मरवाही रवाना होने से पहले रमन सिंह ने मरवाही सीट जीतने का दावा भी किया।