कांग्रेस बोली- CM शिवराज सरकारी खर्चे पर कर रहे बीजेपी का प्रचार, चुनाव आयोग से की शिकायत | Congress says- CM Shivraj campaigning BJP on government expenditure, complaint to Election Commission

कांग्रेस बोली- CM शिवराज सरकारी खर्चे पर कर रहे बीजेपी का प्रचार, चुनाव आयोग से की शिकायत

कांग्रेस बोली- CM शिवराज सरकारी खर्चे पर कर रहे बीजेपी का प्रचार, चुनाव आयोग से की शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 28, 2020/2:10 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के 28 विधानासभा क्षेत्रों में बीजेपी और कांग्रेस पूरे जोश के साथ प्रचार कर रही है। इस दौरान सियासी दल एक दूसरे के खिलाफ तीखे आरोप भी लगा रहे हैं। बयानबाजी के दौर में अब कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

Read More News: मोहल्ला क्लीनिक की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना, राज्योत्सव के दिन सीएम करेंगे शुभारंभ

दरअसल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज पर सरकारी खर्चे पर चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से शिकायत की। कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सोशल साइटस के जरिए प्रचार कर रहे हैं। वहीं होने वाला खर्च सरकारी फंड से दिया जा रहा है।

Read More News: 6 रुपए तक महंगा हो सकता पेट्रोल-डीजल ! जल्द करा लें टंकी फुल

बता दें कि मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही प्रत्याशियों की धड़कने तेज हो गई है। बीजेपी, कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों के चुनाव प्रचार के लिए कुछ दिन ही शेष बचे हैं।

Read More News:  अदालत ने बांग्लादेशी नागरिक को जमानत देने से इनकार किया, अवैध रूप से भारत में रह रहा था आरोपी