सीएम भूपेश ने बस्तरवासियों से की थी मतदान करने की अपील, अब जताया आभार, जानिए क्या कहा | CM Bhupesh had appealed to the people of Bastar to vote Now says thank you

सीएम भूपेश ने बस्तरवासियों से की थी मतदान करने की अपील, अब जताया आभार, जानिए क्या कहा

सीएम भूपेश ने बस्तरवासियों से की थी मतदान करने की अपील, अब जताया आभार, जानिए क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 11, 2019/1:49 pm IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान के तहत बस्तर सीट पर वोटिंग खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट कर मतदान करने वाले आदिवासी ग्रामीणों का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि जीतेगा बस्तर, जीतेगा लोकतंत्र।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट में लिखा कि, लाल आतंक के साए में अपने घर से बाहर निकल, बेखौफ होकर मतदान करने वाले बस्तर के सभी आदिवासी भाई-बहनों का आभार। उन्होंने कहा कि सभी मतदानकर्मियों, जवानों, पत्रकार साथियों एवं सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को भी बधाई। जय हिंद! जय जोहार! जय छत्तीसगढ़!

लोपामुद्रा ने डाला अपना मत, कहा- बुलेट से ज्यादा बैलेट स्ट्रांग 

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मतदान से पहले बुधवार शाम भी ट्वीट कर बस्तरवासियों से मतदान करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि बस्तर अब न थमेगा, न रुकेगा, विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। उन्होंने अपनी अपील में कहा था कि बस्तर की जनता से अपील है कि कल अपने-अपने घरों से बाहर निकल कर मतदान अवश्य करें और लाल आतंक पर वोट से प्रहार करें। कल पूरा देश आपकी ओर देख रहा होगा। आइए हम सब मिलकर लोकतंत्र की जीत सुनिश्चित करें।