केंद्र ने किस चीज का 9000 करोड़ दिया, और कब दिया, पहले ये बताएं.. डी पुरंदेश्वरी के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार  | CM Bhupesh targeted to D Purandeshwari

केंद्र ने किस चीज का 9000 करोड़ दिया, और कब दिया, पहले ये बताएं.. डी पुरंदेश्वरी के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार 

केंद्र ने किस चीज का 9000 करोड़ दिया, और कब दिया, पहले ये बताएं.. डी पुरंदेश्वरी के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : January 3, 2021/4:01 pm IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर पलटवार किया है। सीएम ने कहा है कि केंद्र ने किस चीज का 9 हजार करोड़ दिया, और कब दिया पहले ये बताएं। उन्होंने कहा कि डी पुरंदेश्वरी हवा में बात कर रही हैं। रमन सिंह जो पढ़ा रहे हैं वो वही बोल रही हैं।

पढ़ें- बच्चे जितने शिक्षित और स्वस्थ होंगे, देश का भविष्य उतना ही सुरक्षित होगा- सीएम बघेल

उन्होंने आगे कहा है कि पुरंदेश्वरी दूसरे की भाषा ना बोलें। किसानों से बदला लेना चाहते हैं, इसलिए बार-बार भ्रम फैला रहे हैं। रमन सिंह बरगलाने का काम कर रहे हैं।

पढ़ें- कांग्रेस ने जारी की ब्लॉक अध्यक्षों की सूची.. 308 ब्लॉक अध्यक्षों क…

भारत सरकार इसी आधार पर रोक लगा रही है। उन्होंने आगे कहा है कि डी पुरंदेश्वरी ये बताएं कि दिल से कांग्रेसी हैं कि भाजपाई हैं। पहले कांग्रेसी सांसद थी, अच्छी बात है भाजपा में गई हैं। भाजपा का भी कांग्रेसी करण हो जाएगा।

पढ़ें- रमन पर बिफरे सीएम बघेल, बोले- शराबबंदी क्यों नहीं की?, हम गोबर का प..

डी पुरंदेश्वरी ने दिया था ये बयान

डी पुरंदेश्वरी ने  धान खरीदी और किसानों के मुद्दों पर राज्य सरकार पर हमला कर कहा था कि

पढ़ें- राजस्थान और मध्यप्रदेश में बर्ड फ्लू की दस्तक, मृत …

राज्य सरकार किसानों के हित में काम नहीं कर रही है। 28 लाख मीट्रिक टन चावल खरीदी का ऑर्डर दिया था। लेकिन अब तक सरकार इसकी आपूर्ति नहीं कर पाई।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में ‘बलि का बकरा’ बन गये हैं मुख्यधारा के राजनीतिक दल : महबूबा मुफ्ती

भाजपा प्रभारी के मुताबिक केंद्र सरकार की ओर से मिले 9000 करोड़ का हिसाब किताब कहां है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली जाने से पहले इसका हिसाब बताएं। उन्होंने बारदाने की जिम्मेदारी को पूरी तरह राज्य सरकार का बताया। सरकार धान खरीदी में किसानों के साथ अन्याय कर रही है। धान खरीदी केंद्र पर प्रति बोरा 8 से 10 किलो वजन कम किया जा रहा है। पुरंदेश्वरी ने मांग की है कि प्रदेश सरकार प्रति एकड़ 25 क्विंटल धान खरीदे।