सीएम कमलनाथ आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात, प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर करेंगे चर्चा | CM Kamal Nath can meet Congress president Rahul Gandhi today, discuss political situation in the state

सीएम कमलनाथ आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात, प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर करेंगे चर्चा

सीएम कमलनाथ आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात, प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर करेंगे चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 6, 2019/3:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिनों के लिए दिल्ली दौर पर हैं। जहां वे कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं के साथ मुलाकात कर सकते हैं। राजधानी भोपाल से सीएम कमलनाथ बुधवार के दिल्ली रवाना हो गए, जहां आज उनकी दिग्गजों से मुलाकात हो सकती है।

ये भी पढ़ें: जीत के बाद सांसद केपी यादव ने निकाली आभार यात्रा, जनता को दिए धन्यवाद

बता दें कि बुधवार को ईद के मौके पर सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के साथ ईदगाह पहुंचे थे और वहां लोगों की ईद की बधाई देने के बाद करीब 4 बजे सीएम कमलनाथ दिल्ली के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि आज सीएम और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ पार्टी आलाकमान से मिलकर कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अब कम्प्यूटर बाबा को चहिए हेलीकॉप्टर…आसमान से करेंगे नदियों का निरीक्षण!

वहीं संभावना जताई जा रही है कि सीएम कमलनाथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। अगर सीएम कमलनाथ की राहुल गांधी से आज मुलाकात होती है तो, चुनाव नतीजों के बाद ये पहली उनसे पहली मुलाकात होगी। इस मुलाकात में सीएम मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालातों पर चर्चा करेंगे।