सीएम कमलनाथ ने एमपी पुलिस को दी बधाई, देश के टॉप 10 थानों में से 2 मध्य प्रदेश के शामिल | CM Kamal Nath congratulate to MP Police

सीएम कमलनाथ ने एमपी पुलिस को दी बधाई, देश के टॉप 10 थानों में से 2 मध्य प्रदेश के शामिल

सीएम कमलनाथ ने एमपी पुलिस को दी बधाई, देश के टॉप 10 थानों में से 2 मध्य प्रदेश के शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 7, 2019/7:27 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। देश के 10 सर्वश्रेष्ठ थानों में मध्यप्रदेश के दो थानों को शामिल करने पर सीएम कमलनाथ ने राज्य की पुलिस को बधाई दी है। सीएम ने मध्यप्रदेश पुलिस को बधाई का पात्र माना है। वहीं सीएम दमोह में युवती के आत्महत्या के मामल पर भी बयान दिया। उनके मुताबिक एमपी कभी यूपी नहीं बनेगा।

पढ़ें- अस्सिटेंट प्रोफेसर्स के लिए खुशखबरी, सरकार ने पीएससी से चयनित लोगों…

बता दें बुरहानपुर जिले का अजाक थाना 3 नंबर पर और श्योपुर का बरगांव थाना 10वें पर शामिल किया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सर्वे के बाद सूची में दोनों थानों को शामिल किया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पुणे में थाना प्रभारियों को सम्मानित भी किया।

पढ़ें- पुलिस थाने में अनोखी शादी, युवक के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी युवत…

पुणे स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च में आयोजित हो रही तीन दिवसीय डीजीपी एवं आईजी कान्फ्रेंस-2019 में शुक्रवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा अजाक पुलिस थाना प्रभारी बुरहानपुर किशोर कुमार अग्रवाल को ट्रॉफी एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

पढ़ें- कैन फाउंडेशन के कार्यक्रम में सीएम का बयान, आज का भारत 70 साल पहले वाला इंडिया नहीं है..

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hKYXU4Ii5iQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>