पीएम मोदी से मिलने के लिए सीएम कमलनाथ ने मांगा समय, कृषि समेत कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा | CM Kamal Nath to meet PM Modi may discuss issues, including agriculture, on many issues

पीएम मोदी से मिलने के लिए सीएम कमलनाथ ने मांगा समय, कृषि समेत कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

पीएम मोदी से मिलने के लिए सीएम कमलनाथ ने मांगा समय, कृषि समेत कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 6, 2019/4:58 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। सीएम कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए समय मांगा है। पीएम मोदी से मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रदेश की कृषि संबंधित विषय समेत अन्य मूद्दों पर हो सकती है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात, प्रदेश के राजनीतिक 

वहीं संभावना जताई जा रही है कि सीएम कमलनाथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। अगर सीएम कमलनाथ की राहुल गांधी से आज मुलाकात होती है तो, चुनाव नतीजों के बाद ये पहली उनसे पहली मुलाकात होगी। इस मुलाकात में सीएम मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालातों पर चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल आज लेंगे कलेक्टर्स-पुलिस अधीक्षकों की कॉन्फ्रेंस, कलेक्टर, एसपी 

हालांकि सीएम बनने के बाद कमलनाथ फरवरी में संसद भवन पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहली मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई। इस बीच कमलनाथ ने भावांतर भुगतान योजना के तहत वित्तीय वर्ष 2017 में मध्य प्रदेश को केंद्र से मिलने वाले बकाया 575 करोड़ रुपए की जल्द से जल्द दिलाने की मांग की। साथ ही राज्य की खनिज गतिविधियों से जुड़ी मंजूरी दिलाने की भी मांग रखी थी।