CM केजरीवाल बोले- 31 जुलाई तक दिल्ली में 5.25 लाख कोरोना केस होने का अनुमान, चलाना होगा जन आंदोलन | CM Kejriwal said - 5.25 lakh corona cases are estimated to be in Delhi by 31 July

CM केजरीवाल बोले- 31 जुलाई तक दिल्ली में 5.25 लाख कोरोना केस होने का अनुमान, चलाना होगा जन आंदोलन

CM केजरीवाल बोले- 31 जुलाई तक दिल्ली में 5.25 लाख कोरोना केस होने का अनुमान, चलाना होगा जन आंदोलन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 10, 2020/10:39 am IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज सीएम केजरीवाल मीडिया के सामने आए और कोरोना को लेकर बातें की। वहीं उन्होंने माना कि दिल्ली में बहुत तेजी से कोरोना फैलने वाला है। कोरोना के खिलाफ जंग में अब जन आंदोलन चलाना होगा।

Read More News: घंटों से नदी में तैर रही थी बॉडी ! पानी से बाहर निकाला तो उठकर बैठ गई बुजुर्ग 

मुख्यमंत्री ​अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अभी 31 हजार कोरोना के केस हैं, जिनमें से 12 हजार लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं 15 जून को 44 हजार केस हो जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 31 जुलाई तक हमें 80 हजार बेड की जरूरत पड़ेगी। वहीं कोरोना के खिलाफ अब हमें मिलकर जन आंदोलन चलाना होगा।

Read More News:  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना के खिलाफ प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ, रिकवरी रेट बढ़ने पर  

सीएम ने आगे कहा कि हमें मास्क पहनना होगा, हाथ धोने होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग करनी होगी। खुद भी ये पालन करना है और दूसरे से भी करवाना है। वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कल-परसों से मैं जमीन पर उतरूंगा, स्टेडियम-बैंकट हॉल को इसके लिए तैयार करेंगे।

Read More News: चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस हो जाती है खामोश : गृहमंत्री, अनलॉक में बढ़ते 

इस दौरान सीएम ने पड़ोसी राज्यों से अपील करते हुए कहा कि वो भी अपने यहां सुविधाएं बढ़ाएं। मीडिया रोज हमें कमियां बता रहे है और ऐप में भी कमी बताई गई, लेकिन हम लगातार इन्हें दूर कर रहे हैं।

Read More News: सीएम शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो वायरल, सरकार गिराने का फैसला प्रधानमंत्री